Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन के दौरान बिना रिचार्ज के BSNL में हर दिन मिलेगा 5 जीबी डेटा, आप भी उठा सकते हैं फायदा

वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) के दौरान अपने ग्राहकों को परेशानी से बचाने के लिए बीएसएनएल ने उठाया बड़ा कदम

लॉकडाउन के दौरान बिना रिचार्ज के BSNL में हर दिन मिलेगा 5 जीबी डेटा, आप भी उठा सकते हैं फायदा
X

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को देखते हुए देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है। ऐसे में अधिकतम लोग अपने घर पर काम धाम छोडकर बैठे हैं तो वही ज्यादातर लोग (Work From Home) वर्क फ्रॉम हो यानि घर पर ही काम कर रहे हैं। ऐसे में (Internet Speed) इंटरनेट की स्पीड से लेकर खपत लगातार बढती जा रही है। इसी को देखते हुए बीएसएनएल (BSNL)आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। जिसमें आपको न रिचार्ज (Recharge Offer) कराने की जरूरत पड़ेगी और ना ही रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इतना ही नहीं बीएसएनएल अपने ग्राहकों को रोजोना (5GB Free Internet) 5 जीबी फ्री इंटरनेट उपलब्ध करा रहा है। कंपनी ने इस ऑफर को (Work From Home) वर्क फ्रॉम होम करने वालों के लिए जारी किया है।

इन लोगों को मिलेगा फ्री डेटा

जानकारी के अनुसार, बीएसएनएल (BSNL Plan) के इस प्लान का फायदा सिर्फ मौजूदा लैंडलाइन कनेक्शन (leadline Connection) वाले यूजर्स को ही दिया जाएगा। प्लान में मिल रहे डेटा बेनिफिट की बात करें तो इसमें (Consumer's) ग्राहकों को हर दिन 5 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसकी स्पीड (10 Mbps) की होगी और एक बार पूरा डेटा (Data) का इस्तेमाल कर लेने के बाद यूजर की स्पीड कम होकर (1Mbps) की हो जाएगी।

इस प्लान की खासियत ये है कि (5GB Data) जीबी डेली डेटा लिमिट के बाद भी ग्राहकों के लिए कोई भी (FUP Limit) लिमिट नहीं दी गई है. बता दें कि इस प्लान को अंडमान और निकोबार समेत देश की सभी सर्कल्स में (BroadBand User's) ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया गया है. जानकारी के लिए फिर से बता दें कि ये प्लान सिर्फ उन्हीं ग्राहकों के लिए है, जिनके पास (LeadLine Connection) लैंडलाइन कनेक्शन है। ध्यान रहे ये प्लान (BroadBand Connection) ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर काम नहीं करेगा।

Next Story