Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BSNL यूजर्स के लिए बड़ी खबर, कंपनी 29 रुपए का प्लान किया अपडेट, 1GB डेटा के साथ मिलेगी खास सुविधाएं

देश के टेलीकॉम मार्केट में सस्ते डेटा पैक्स को लेकर वॉर चल रही है। जिसकी वजह से सभी टेलीकॉम कंपनियां सस्ते डेटा प्लान्स को रोलआउट कर रही है।

BSNL यूजर्स के लिए बड़ी खबर, कंपनी 29 रुपए का प्लान किया अपडेट, 1GB डेटा के साथ मिलेगी खास सुविधाएं
X

देश के टेलीकॉम मार्केट में सस्ते डेटा पैक्स को लेकर वॉर चल रही है। जिसकी वजह से सभी टेलीकॉम कंपनियां सस्ते डेटा प्लान्स को रोलआउट कर रही है और साथ ही अपने पुराने डेटा पैक्स को अपडेट भी कर रही है। इस कड़ी में देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने भी अपने सबसे सस्ते डेटा पैक को अपडेट किया है।

ये भी पढ़े: Children’s Day 2018: Google ने डूडल बनाकर जवाहर लाल नेहरू को किया याद, बच्चों के लिए हैं स्पेशल

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 29 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है और इस प्लान को अपडेट भी किया है। आइए जानते है इस प्लान के बारे में....

पहले इस प्लान में कंपनी पहले से ही अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा दे रही थी और इसके साथ ही 100 एसएमएस भी फ्री दे रही थी। साथ ही कंपनी इस प्लान में फ्री रिंगटोन भी दे रही है। वहीं अगर डेटा की बात करें तो कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दे रही है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 7 दिनों की है।

अपडेट के बाद कंपनी इस प्लान में यूजर्स को एक जीबी डेटा के साथ 300 एसएमएस फ्री दे रही है। इतना ही नहीं कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दे रही है। साथ ही फ्री रिंगटोन भी दे रही है।

बता दें कि यह भी माना जा रहा हैं कि बीएसएनएल का यह प्लान एयरटेल और जियो के डेटा प्लान्स को कड़ी टक्कर दे सकता है। बीएसएनएल का यह प्लान एयरटेल के 50 रुपए वाले डेटा प्लान को चुनौती दे सकता है और जियो के 52 रुपए वाले प्लान को टक्कर दे सकता है।

ये भी पढ़े: ये है iPhone को हैक करने का सबसे आसान तरीका, जानें ट्रिक

जियो अपने यूजर्स को अपने प्लान में 150 एमबी डेटा रोजाना दे रही है और इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दे रही है। इतना ही नहीं कंपनी यूजर्स को 70 एसएमएस की सुविधा भी दे रही है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 7 दिनों की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story