Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Samsung Galaxy S9 मिल रहा है मात्र 7,990 रुपए में, जानिए कैसे खरीदे इस फोन को

भारत में सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट तो मिलता रहता है, लेकिन इस बार सैमसंग के फ्लैगशिप गैलेक्सी एस9 पर भारी छूट मिल रही है। इतना ही नहीं यूजर्स सैमसंग गैलेक्सी एस 9 को मात्र 7,990 रुपए में खरीद सकते है।

Samsung Galaxy S9 मिल रहा है मात्र 7,990 रुपए में, जानिए कैसे खरीदे इस फोन को
X

भारत में सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट तो मिलता रहता है, लेकिन इस बार सैमसंग के फ्लैगशिप गैलेक्सी एस9 पर भारी छूट मिल रही है। इतना ही नहीं यूजर्स सैमसंग गैलेक्सी एस 9 को मात्र 7,990 रुपए में खरीद सकते है। आपको बताते है सैमसंग गैलेक्सी एस 9 के ऑफर के बारे में-

ये भी पढ़े: Reliance ने जियो फोन 2, गीगा फाइबर, मानसून ऑफर किया लॉन्च, यूजर्स ऐसे उठा सकते हैं लाभ

सैमसंग गैलेक्सी एस 9 के 64 जीबी वाले वेरियंट की कीमत बाजार में 57,990 रुपए है। सैमसंग इस पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। डिस्काउंट के तहत कंपनी इस फोन पर 5,000 का कैश बैक दे रही है।

इस डिस्काउंट के अलावा एचडीएफसी बैंक भी अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए इस फोन की खरीद पर 6,000 रुपए का कैश बैक दे रही है।

वहीं, कंपनी पुराने फोन के एक्सचेंज पर ज्यादा से ज्यादा 33,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे सकती है। एक्सचेंज की कीमत पुराने फोन की हालात पर निर्भर करता है। इस तरह कंपनी कुल मिलाकर सैमसंग गैलेक्सी एस 9 पर 50,000 रुपए तक की छूट दे रही है।

Samsung Galaxy S9 के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। सैमसंग ने इस फोन को कई वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें 64, 128 और 256 जीबी रैम शामिल है।

कंपनी ने इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ये भी पढ़े: ये हैं 200 CC इंजन की दमदार बाइक्स, जानिए इनकी कीमत और खास फीचर्स

अन्य फीचर्स

कंपनी ने इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, आइरिस स्कैनर और फेशियल रिकॉग्निशन जैसे फीचर्स दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story