Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जियो को टक्कर देगा एयरटेल, छत्तीसगढ़ एवं मध्य प्रदेश में शुरू की नि: शुल्क वोल्ट सर्विस

वोल्ट के लिए कोई अतिरिक्त डेटा शुल्क नहीं लिया जाएगा।

जियो को टक्कर देगा एयरटेल, छत्तीसगढ़ एवं मध्य प्रदेश में शुरू की नि: शुल्क वोल्ट सर्विस
X

भारती एयरटेल ने सोमवार को छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में अपने वॉयस ओवर एलटीई (वोल्ट) की पेशकश की है। भारती एयरटेल भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनियों में से एक है।

इस बात की जानकारी देते हुए भारती एयरटेल के चीफ एक्जिक्यूटिव आफिसर मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ धर्मेन्द्र खजुरिया ने बताया, ‘एयरटेल वोल्ट 4जी पर काम करता है और इसके द्वारा ग्राहकों को हाई-डेफिनिशन (एचडी) क्वालिटी वॉयस कॉलिंग के साथ तेज कॉल सेट अप टाइम की पेशकश की जाएगी।’

इसे भी पढ़े: एयरटेल और Idea ने पेश किया ये धमाकेदार प्लान , जियो को लगी मिर्ची

खजुरिया ने कहा कि एयरटेल वोल्टी प्रचलित 4जी/एलटीई एनैबल्ड मोबाइल डिवाइस पर उपलब्ध होगा, जिसमें एयरटेल 4जी सिम का होना आवश्यक है।

उपभोक्ता एयरटेल वोल्ट का इस्तेमाल कर किसी भी मोबाइल, लैंडलाइन नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। खजुरिया ने बताया कि वोल्ट के लिए कोई अतिरिक्त डेटा शुल्क नहीं लिया जाएगा और कॉल के लिए शुल्क मौजूदा प्लान या उनके फायदे के अनुसार लिए जाएगे।

बाधारहित कनेक्टिविटी होगी

खजुरिया ने कहा कि एयरटेल वोल्टी को जो चीज वाकई में अलग बनाती है, वह है एयरटेल के व्यापक 4जी नेटवर्क कवरेज द्वारा एनैबल्ड बाधारहित कनेक्टिविटी।

4जी की अनुपलब्धता में भी एयरटेल वोल्टी कॉल खुद-ब-खुद 3जी/2जी नेटवर्क पर आ जाएंगे। इससे यह सुनिश्चित होगा कि ग्राहक हर समय निरंतर सम्पर्क में बने रह सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story