Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2018 में लॉन्च हो सकते है यें दमदार स्मार्टफोन्स, जानें इनके फीचर्स

2018 में दुनिया में काफी सारे स्मार्टफोन्स शानदार फीचर के साथ लॉन्च हुए है, इसके साथ ही कई शानदार टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है।

2018 में लॉन्च हो सकते है यें दमदार स्मार्टफोन्स, जानें इनके फीचर्स
X

2018 में दुनिया में काफी सारे स्मार्टफोन्स शानदार फीचर के साथ लॉन्च हुए है, इसके साथ ही कई शानदार टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है।

वहीं यूजर्स को भी स्मार्टफोन्स पसंद आए है, वहीं स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों को भी काफी फायदा हुआ है। आज हम आपको उन फोन्स के बारे में बताने जा रहे है जो कि भारत में लॉन्च हो सकते है-

वीवो एक्स20 प्लस यूडी

कंपनी ने इस फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है, इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में 6.43 इंच का डिस्प्ले दिया है। वहीं इस फोन 4 जीबी रैम के साथ 660 का प्रोसेसर दिया है।

अगर कैमरे की बात करे तो कंपनी ने इस फोन के रियर में डुअल कैमरा दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। फ्रंट में कंपनी ने 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

वीवो नेक्स

वीवो ने अपने नए फोन वीवो नेक्स में पॉप-अप कैमरा दिया है और इसके साथ ही यह फोन दुनिया का पहला पॉप-अप कैमरा दिया है। कंपनी ने इस फोन में 6.59 इंच का डिस्प्ले दिया है, इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में 845 स्नैपड्रैगन का प्रोसेसर दिया है। वहीं कंपनी ने इस फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

वावो पी20 प्रो

कंपनी ने इस फोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया है, वहीं इस फोन में ऑक्टा-कोर किरिन 970 प्रोसेसर दिया है। कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 20 के साथ 40 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। फ्रंट में कंपनी ने 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

एनर्जाइजर पावर मैक्स पी16के प्रो

कंपनी ने इस फोन में 5.9 इंच का डिस्प्ले दिया है, इसके साथ ही कंपनी ने ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी25 प्रोसेसर दिया है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

वहीं फ्रंट के लिए भी कंपनी ने डुअल कैमरा दिया है, जिसमें कंपनी ने 13 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story