Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूजर्स की होगी चांदी, इन कंपनियों ने पेश किए बेस्ट डेटा प्लान्स, ऐसे उठाएं लाभ

भारत की दिग्ग्ज टेलीकॉम कंपनियां Airtel और Vodafone ने अपने सबसे बेस्ट प्रीपेड प्लान (Best Prepaid Plans) ऑफर्स किए है।

यूजर्स की होगी चांदी, इन कंपनियों ने पेश किए बेस्ट डेटा प्लान्स, ऐसे उठाएं लाभ
X

Best Prepaid Plans

भारत की दिग्ग्ज टेलीकॉम कंपनियां Airtel और Vodafone ने अपने सबसे बेस्ट प्रीपेड प्लान (Best Prepaid Plans) ऑफर्स किए है। इसके साथ ही इन बेस्ट डेटा प्लान में ये टॉप कंपनियां अपने अपने बेस्ट प्रीपेड प्लान्स (Best Prepaid Plans) में फ्री कॉलिंग,एसएमएस के साथ सस्ते में डेटा दे रही है।

अगर आप भी अपने लिए सस्ते में (Cheapest Data Plans) ज्यादा डेटा वाले प्लान की तलाश रहे है, तो हम आपके लिए Airtel (Airtel Data Plans) और Vodafone(Vodafone Data Plans) के बेस्ट प्रीपेड प्लान्स (Best Prepaid Plans) लेकर आए है। आइए जानते है इनके बारे में...

Bank Strike : सरकारी बैंक के 10 लाख कर्मचारी 26 दिसंबर 2018 को करेंगे हड़ताल, जानें वजह

Airtel (Best airtel prepaid plans)

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 399 रुपए (Airtel Data Plans) का डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को रोजाना 1.4 जीबी डेटा दे रही है। इसके साथ ही प्लान की वैधता सिर्फ 70 दिनों की है।

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 149 रुपए का डेटा प्लान पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही पर जीबी 3.92 रुपए की दर से दे रहा है।

Vodafone (Best Vodafone prepaid plans)

वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए 569 रुपए (Best Vodafone prepaid plans) का डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को कुल 252 जीबी डेटा दे रही है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 84 दिनों की है।

Merry Christmas 2018: क्रिसमस पर WhatsApp Status के बेस्ट Quotes

वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए 511 रुपए (Best Vodafone prepaid plans) का डेटा प्लान पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दे रही है और इस प्लान की वैधता सिर्फ 84 दिनों की है। वहीं कंपनी कुल अपने यूजर्स को 168 जीबी डेटा दे रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story