Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये कंपनियां दे रही हैं ज्यादा इंटरनेट और Free कॉल की सुविधा, ऐसे उठाएं लाभ

भारत की टेलीकॉम मार्केट दुनिया की बेहतरीन मार्केट में से एक है, इसके साथ ही तेजी से बढ़ भी रही है। वहीं सभी टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को फायदा पहुचानें की पूरी कोशिश कर रही है।

ये कंपनियां दे रही हैं ज्यादा इंटरनेट और Free कॉल की सुविधा, ऐसे उठाएं लाभ
X

भारत की टेलीकॉम मार्केट दुनिया की बेहतरीन मार्केट में से एक है, इसके साथ ही तेजी से बढ़ भी रही है। वहीं सभी टेलीकॉम कंपनियां यूजर्स को फायदा पहुचानें की पूरी कोशिश कर रही है और बेस्ट के साथ किफायती प्लान ऑफर कर रही है।

जो लोग अपने लिए सस्ते और किफायती पोस्ट पेड प्लान की तालाश कर रहे है, हम उनके लिए Airtel और Vodafone के किफायती पोस्ट पेड प्लान लेकर आए है। आइए जानते है इसके बारे में.....

Honor View 20 : ऐसे बुक करें 'Honor View 20' जानें कीमत और फीचर्स

Airtel Postpaid Plans

1. एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 399 रुपए का पोस्ट पेड प्लान ऑफर किया है। इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को हर महीने 40 जीबी इंटरनेट डेटा दे रही है और साथ ही लोकल के साथ एसटीडी की अनलिमिटेड सर्विस दे रही है। इतना ही नहीं एयरटेल अपने यूजर्स को अमेंज़न प्राइम की फ्री सबसक्रिप्शन भी दे रही है।

2. एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 499 रुपए का प्लान पेश किया है, इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को महीने का 4जी 75 जीबी इंटरनेट डेटा दे रही है और साथ ही लोकल के साथ एसटीडी की मुफ्त सुविधा भी दे रही है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी नेटफ्लिक्स के साथ अमेज़न प्राइम की फ्री सबसक्रिप्शन भी दे रही है।

Vodafone Postpaid Plans

1. वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए 399 रुपए का प्लान ऑफर किया है, इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को महीने के लिए 40 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही 200 जीबी रोलओवर भी दे रही है। इतना ही नहीं कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स की सर्विस भी दे रही है।

Honor 10 Lite भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

2. कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 499 रुपए का पोस्ट पेड प्लान पेश किया है, इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को हर महीने 75 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी दे रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story