Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये हैं चेहरे से खुलने वाले 10000 से भी कम कीमत के मोबाइल फोन

2018 में लॉन्च होने वाले ज्यादातर फ़ोन में मोबाइल कंपनियां अब फेस अनलॉकिंग का फीचर देना शुरू कर दिया है जिससे मोबाइल बाज़ार में धूम मची है।

ये हैं चेहरे से खुलने वाले 10000 से भी कम कीमत के मोबाइल फोन
X

2018 में लॉन्च होने वाले ज्यादातर फ़ोन में मोबाइल कंपनियां अब फेस अनलॉकिंग का फीचर देना शुरू कर दिया है जिससे मोबाइल बाज़ार में धूम मची है इससे पहले जब फिंगर प्रिंट अनलॉकिंग सिस्टम आया था तब भी मोबाइल बाजार में कंपनियों के बीच जंग छिड़ गयी थी।

रियल में 1

हाल ही में ओप्पो ने अपना एक बजट स्मार्टफोन REAL ME 1 लॉन्च कर स्मार्टफोन की दुनिया में धमाल मचा दिया लगभग 9000 रुपये में ओप्पो ने इस फ़ोन पर अच्छा काम किया है इस फ़ोन में ओप्पो ने 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है जो फेस अनलॉकिंग का काम काफी अच्छे से करता है ओप्पो ने दावा किया है की अगर थोड़ा अन्धेरा भी हो तो यह फ़ोन फेस अनलॉक अच्छे से कर सकता है।

रेडमी नोट 5

रेडमी नोट 5 में फ्रंट कैमरा सिर्फ 5 मेगापिक्सल का दिया गया है लेकिन इस फ़ोन का कैमरा फेस अनलॉकिंग में बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है यह फ़ोन बेहतर सेल्फी कमरे के लिए भी काम दाम में बेहतरीन बजट फ़ोन है।

कंपनी ने Redmi Y2

xiaomi ने इस स्मार्टफोन को अभी हाल ही में पेश किया है। यह एक सेल्फी स्मार्टफोन है। कंपनी ने इसे 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।सेल्फी को ध्यान में रखते हुए xiaomi ने फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो AI TECHNOLOGY पर काम करता है । इस स्मार्टफोन सेल्फी के साथ साथ फ़ोन का फेस अनलॉक फीचर भी अच्छे से काम करता है।

Honor 7C

Honor 7C में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो एआई ब्यूटीफिकेशन फीचर के साथ लॉन्च किया जाने वाला है । फोन का फ्रंट कैमरा काफी अच्छा होने की वजह से लो लाइट कंडीशन में भी फेस अनलॉक फीचर में काफी अच्छे से काम करता है। Honor 7C स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है और यह 18:9 के ASPECT RATIO के साथ लांच किया गया है

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story