Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यें है शानदार कैमरे वाले स्मार्टफोन्स, यूजर्स को आएंगे पसंद, जानें पूरी लिस्ट

भारत में स्मार्टफोन्स की मांग की काफी तेजी से बढ़ रही है, इसके साथ ही लोगों में इन फोन्स को लेकर क्रेज भी दिख रहा है। अगर आज के फोन्स को देखे तो इनमें कैमरा काफी खास है।

यें है शानदार कैमरे वाले स्मार्टफोन्स, यूजर्स को आएंगे पसंद, जानें पूरी लिस्ट
X

भारत में स्मार्टफोन्स की मांग की काफी तेजी से बढ़ रही है, इसके साथ ही लोगों में इन फोन्स को लेकर क्रेज भी दिख रहा है। अगर आज के फोन्स को देखे तो इनमें कैमरा काफी खास है और इसके साथ ही कई फोन्स के कैमरो ने तो प्रोफेशनल कैमरों को टक्कर दे रहे है।

लोगों को भी इन फोन्स के कैमरे काफी पसंद आ रहे है। आज हम आपको बताते है कि कौन सा बेस्ट कैमरा फोन भारतीय बाजार में मिल रहा है-

Google Pixel 2 XL

कंपनी ने इस फोन में 6 इंच की डिस्प्ले दिया है, वहीं इसके साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 8.0.1 ओरियो पर चलता है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के रियर में 12.2 का मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जिसमें एचडीआर, जियो टेगिंग, टच फोकस, डिजिटल जूम, विडियो रिकॉडिंग जैसे फीचर दिए है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Apple iPhone X

कंपनी ने इस फोन के रियर में 12 प्लस 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जिसमें फेस डिटेक्शन, एचडीआर, जियो टेगिंग, टच फोकस जैसे फीचर्स दिए है। वहीं फ्रंट में इस फोन में कंपनी ने 7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Samsung Galaxy S9 +

कंपनी ने इस फोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया है। अगर कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में 12 प्लस 12 का डुअल कैमरा सेटअप दिया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Samsung Galaxy Note 8

कंपनी ने इस फोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया है, इसके साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 7.1 पर चलता है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के रियर में 12 प्लस 12 का कैमरा दिया है और साथ ही फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story