Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Benelli की 30 प्रतिशत से ज्यादा सस्ते हुए मेंटेनेंस के दाम, ग्राहकों को होगा फायदा, ऐसे उठाए फायदा

बाइक निर्माता कंपनी Benelli ने भारत के मार्केट में वापसी करते हुए एक बड़ी घोषणा की है। बाइक निर्माता कंपनी ने अपनी मेंटेनेंस कॉस्ट में 34 प्रतिशत तक की कटौती की है।

Benelli की 30 प्रतिशत से ज्यादा सस्ते हुए मेंटेनेंस के दाम, ग्राहकों को होगा फायदा, ऐसे उठाए फायदा
X

बाइक निर्माता कंपनी Benelli ने भारत के मार्केट में वापसी करते हुए एक बड़ी घोषणा की है। बाइक निर्माता कंपनी ने अपनी मेंटेनेंस कॉस्ट में 34 प्रतिशत तक की कटौती की है। इसके साथ ही खास बात यह है कि इस ऑफर का न सिर्फ नए ग्राहक बल्कि मौजूदा ग्राहक भी लाभ उठा सकते हैं।

इस स्कीम में पुराने ग्राहक भी शामिल हैं, जिनके पास TNT 25, TNT 300, 302R, TNT 600i, TNT 600GT और TNT 899 यह मॉडल हैं।

ये भी पढ़े: Google Pixel 3 और Google Pixel XL स्मार्टफोन के खास और यूनिक फीचरर्स, नहीं मिलेंगे किसी फोन में

Benelli ने मेंटेनेंस कॉस्ट को कम करने के लिए बाइक की सर्विसिंग कॉस्ट में कोई कटौती नहीं की है। इसके साथ ही कंपनी ने सर्विस इंटरवल में बदलाव किेए है। बाइक निर्माता कंपनी Benelli के ग्राहकों को अब तक 4000 किलोमीटर या फिर 4 महीने में बाइक की सर्विसिंग करानी होती है।

लेकिन अब कंपनी ने इसकी सीमा बढ़ा कर 6000 किलोमीटर या फिर 6 महीने तक कर दी है। इससे कंपनी के ग्राहकों को काफी फायदा पहुंचेगा।

Benelli India ने यह फैसले को ग्राहकों से मिल रहे सुझावों को ध्यान रखते हुए लिया हैं। इसके साथ ही कंपनी अपने बाइक के पार्ट्स को 20 से 30 प्रतिशत तक लोकलाइज करने की तैयारी कर रही है।

अगर ऐसा होता है तो आने वाले समय में इससे सर्विसिंग कॉस्ट में भारी कटौती देखने को मिल सकती है। लेकिन कंपनी ने कहा है कि मेंटेनेंस कॉस्ट में 34 प्रतिशत की कटौती की हैं, लेकिन इसका असर सर्विसिंग की क्वालिटी पर कोई नहीं पड़ेगा।

ये भी पढ़े: Jio के यूजर्स आसानी से देख पाएंगे Zee के 37 चैनल्स, फ्री में मिलेगा सब्सक्रिप्शन, ऐसे उठाए फायदा

बता दें कि कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झबाख ने कहा हैं कि हमने यह फैसला ग्राहकों की तरफ से मिल रहे फीडबैक को ध्यान में रखकर लिया हैं। उन्होंने आगे कहा हैं कि हम ऐसे ही भविष्य में भी ग्राहकों की सुविधा के लिए बदलाव करते रहेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story