Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Audi अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार E-TRON ऐड को करेगी पेश, जानें इसके बारे में

जर्मनी की कार निर्मता कंपनी Audi जल्द ही पूरी दुनिया के सामने अपनी इलेक्ट्रिक कार E-TRON के ऐड को पेश करेगा, इसके साथ ही ऑडी की यह कार कई खास फीचर्स भी लैस है।

Audi अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार E-TRON ऐड को करेगी पेश, जानें इसके बारे में
X

जर्मनी की कार निर्मता कंपनी Audi जल्द ही पूरी दुनिया के सामने अपनी इलेक्ट्रिक कार E-TRON के ऐड को पेश करेगा, इसके साथ ही ऑडी की यह कार कई खास फीचर्स भी लैस है। कंपनी इस कार के ऐड को 53 वें सुपर बॉउल इवेंट के दौरान पेश करेगा और यह कार्यक्रम 3 फरवरी 2019 से शुरू होने वाला है।

Airtel ने पेश किए 5 दमदार रिचार्ज पैक, मिलेगी 90 दिन की वैधता

हाल ही के दिनों में एक फोटो शेयर की गई थी, जिसमें कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रोनिक कार ई-ट्रॉन और ई-ट्रॉन जीटी की झलक दिखाई थी। इसके साथ ही ऑडी अपने ऐड्स के लिए भी जाना जाता है और हाल ही में सुपर बॉउल इवेंट को भी अपने विज्ञापन में दिखाएगा है।

ऑडी ने 2017 में Daughters के नाम से एक एड बनाया था, जो कि बहुत ही मश्हूर हुआ था। वहीं 2016 में ऑडी ने The Commander नाम से एक एड बनाया था, जिसमें कंपनी ने अपनी Audi R8 को दिखाया था।

बता दें कि इससे पहले ऑडी के वाइस प्रेसिडेंट लॉरेन एंग्लों ने इलेक्ट्रिक कार को लेकर कहा है कि 30 प्रतिशत से ज्यादा यूएस के ग्राहक के लिए 2025 तक कई सारी इलेक्ट्रिक कार का निर्मण कर लेंगे।

Honor 8A कल होगा लॉन्च, लेकिन फीचर के साथ रेंडर्स हुए लीक

वहीं ई-ट्रोन की एसयूवी बुकिंग के लिए उपलब्ध है, पर ई-ट्रॉन ग्राहकों के लिए 2020 तक पेश कर दी जाएगी और बाद में ई-ट्रोन जीटी को भी मार्केट में उतार दिया जाएगा। भारत में यह कार कब तक लॉन्च होगी इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story