Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Audi अपनी नई कार A1 की लॉन्च की तैयारी में, जानें क्या होगा खास

जर्मनी की कार निर्माता कंपनी ऑडी ने अपनी नई कार ए1 हैचबैक की तस्वीर को लॉन्च किया है, वहीं इसके साथ ही आने वाले हफ्तों में ऑडी अपनी नई कार को बार्सिलोना में पेश करने की तैयारी कर रही है।

Audi अपनी नई कार A1 की लॉन्च की तैयारी में, जानें क्या होगा खास
X

जर्मनी की कार निर्माता कंपनी ऑडी ने अपनी नई कार ए1 हैचबैक की तस्वीर को लॉन्च किया है, वहीं इसके साथ ही आने वाले हफ्तों में ऑडी अपनी नई कार को बार्सिलोना में पेश करने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही इस साल के अंत में ऑडी अपनी नई कार को अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतार सकती है।

वहीं ऑडी की सेकेंड जनरेशन का यह कार स्पेन में सिएट प्लांट में तैयार हो रही है, इसके साथ ही यह भी खबर सामने आई है कि यह प्लान ए1 का ग्लोबल प्रोडक्शन हब बन सकता है। यह भी माना जा रहा है कि ऑडी 2019 तक छठी जनरेशन की फॉक्सवेग्न पोलो प्लेटफार्म पर तैयार कर सकता है।

वहीं इस प्लेटफार्म पर दूसरी की फॉक्सवेगन वेंटो, टी-क्रॉस और स्कोडा विज़न एक्स बेस एसयूवी को भी तैयार हो रही है। यह भी माना जा रहा है कि प्लेटफार्म के अलावा इस में काफी सारे पार्ट्स और इंजन भी छठी जनरेशन की पोलो वाला दिया जा सकता है।

बता दें कि ऑडी ने इस कार में 12.3 इंच का एनवीडिया वाला फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एमएमआई टच इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया है। वहीं इसके अलावा कंपनी ने इस कार में 5 लोगों के बैठने की भी जगह दी है और ग्रहाकों के आराम पर भी ध्यान दिया है।

अगर लुक्स की बात करें तो इस कार का लुक बाकी कारों जैसा है, लेकिन इसके साथ ही इस कार में थोड़े से अलग डिजाइन देखने को मिल सकते है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story