Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Audi Q5 का पेट्रोल वेरियंट लॉन्च, मर्सेडीज बेंज को देगी टक्कर, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

भारत में कार निर्माता कंपनी आउडी ने अपनी क्यू5 पोर्टफोलियो के मश्हूर एसयूवी के पेट्रोल वर्जन को लॉन्च कर दिया है, इसके साथ ही कंपनी ने इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत करीब 55.27 लाख रुपये रखी है।

Audi Q5 का पेट्रोल वेरियंट लॉन्च, मर्सेडीज बेंज को देगी टक्कर, जानें इसकी कीमत और फीचर्स
X

भारत में कार निर्माता कंपनी आउडी ने अपनी क्यू5 पोर्टफोलियो के मश्हूर एसयूवी के पेट्रोल वर्जन को लॉन्च कर दिया है, इसके साथ ही कंपनी ने इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत करीब 55.27 लाख रुपये रखी है। वहीं आउडी अपने डीजल और स्पोर्ट्स वेरियंट आरएस 5 लॉन्च कर दिया था।

वहीं अगर इस एसयूवी के लुक की बात करें तो यह डीजल वेरियंट की तरह ही दिखती है। कंपनी ने इस कार में 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है, जो कि 252 बीएचपी की पावर के साथ 370 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करता है।

इसके साथ ही कंपनी ने इस कार में 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया है। दूसरी तरफ कंपनी ने 5 ड्राइव मोड्स कम्फर्ट, एफिशंट और ऑफ-रोड जैसे फीचर्स दिए है।

आउडी ने इस कार में भी प्रीमियर इंटीरयर दिया है, इसके साथ ही कार में लग्जरी बेज ब्लैक डुअल टोन अपहोलस्टरी दी है। वहीं इस कार में 8.3 इंच का बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है। जो कि एेपल कारप्ले के साथ ऐंड्रॉयड ऑटो भी है।

बता दें कि आउडी क्यू5 सीधी मर्सेडीज बेंज जीएलसी 300, लेक्सस एनएक्स 300 एच को टक्कर दे सकती है। इसके साथ ही कंपनी अपनी सबसे महंगी सेडान ए8 को भी लॉन्च करेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story