Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

7 दिन के बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन हुआ है लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक कलर तीन अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया है।

7 दिन के बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन हुआ है लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
X

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Asus ने रूस में अपना नया स्मार्टफोन Asus Zenfone Max Plus (M1) को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक कलर तीन अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया है। कंपनी के इस स्मार्टफोन में 4130mAh की बैटरी दी गई है, जिसका स्टैंडबाई टाइम 7 दिनों का है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के जबरदस्त फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें- जियो और एयरटेल में मची खलबली, वोडाफोन ने पेश किए सुपर-प्लान्स

डिस्प्ले और डिजाइन

Asus Zenfone Max Plus (M1) में 5.7-inch IPS LCD स्क्रीन दी गई है। हालांकि अभी कंपनी ने इस स्मार्टफोन के कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी है। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के अन्य खास फीचर्स के बारे में जो इसे अन्य स्मार्टफोन से अलग बनाता है।

रैम और स्टोरेज

Asus Zenfone Max Plus (M1) को 2GB रैम/16GB स्टोरेज और 3GB रैम/32GB स्टोरेज वैरियंट में पेश किया गया है, जिसे micro-SD card के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 1.5GHz Meiatek MT6750T प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें ग्राफिक्स के लिए Mali-T860 MP2 GPU दिया गया है।

यह भी पढ़ें- एयरटेल ने इन सर्किल में शुरू की 4G वोल्टी सर्विस, इस तरह से करें ऐक्टिवेट

कैमरा और ऑपरेटिंग सिस्टम

Asus Zenfone Max Plus (M1) में 16MP और 8MP का डुअल रियर कैमरा दिया गया है और यह स्मार्टफोन Android 7.0 nougat पर रन करेगा। कंपनी ने अभी अपने इस फोन की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। उम्मीद है कि Asus की इस स्मार्टफोन की कीमत 12,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच रखी जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story