Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Asus ROG Phone जल्द होगा लॉन्च, नूबिया रेड मैजिक को देगा टक्कर, जाने इसकी कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असुस ने अपने नए स्मार्टफोन ROG Phone को जल्द ही भारत में लॉन्च करेगा। इसके साथ ही असुस ने भारत में जेनफोन 5 जेड को लॉन्च कर दिया है।

Asus ROG Phone जल्द होगा लॉन्च, नूबिया रेड मैजिक को देगा टक्कर, जाने इसकी कीमत
X

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असुस ने अपने नए स्मार्टफोन ROG Phone को जल्द ही भारत में लॉन्च करेगा। इसके साथ ही असुस ने भारत में जेनफोन 5 जेड को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के सीईओ जेरी शेन ने जानकारी दी है कि अपने नए गेमिंग फोन रोग फोन को तीन महीने के अंदर लॉन्च करेगी।

असुस के सीईओ जेरी शेन ने कहा है कि यह पक्का हो गया है कि रोग फोन भारत में लॉन्च होगा। हम फोन के लॉन्च के दिन की कोई जानकारी नहीं दे सकते है और लेकिन यह तय है कि हम इस फोन को जल्द ही लॉन्च करेंगे। उन्होंने कहा है कि इस फोन की लॉन्चिंग में सिर्फ तीन महीने ही रह गए है।

ये भी पढ़े: BSNL Cheapest Broadband Plan: अब तक का सबसे सस्ता प्लान लॉन्च, रोज मिलेगा 18 जीबी से ज्यादा डेटा

कंपनी के अनुसार यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें 3डी वेपर कुलिंग चैमबर दिया है। इस फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 गीगा हर्ट्ज है। कंपनी ने इस फोन में ताकतवर प्रोसेसर के साथ दमदार बैटरी भी दी है।

कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन में लगातार 7 घंटे तक गेम खेला जा सकता है। वहीं एक और दावा किया है कि सिर्फ 30 मिनट में यह फोन 60 फीसद तक चार्ज हो जाएगा। इसमें कई खास सेंसर दिए है।

ROG Phone के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6 इंच का डिस्प्ले दिया है। इस फोन का रेजोल्यूशन्स 2160×1080 पिक्सल्स है और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। कंपनी ने इस फोन में 2.96GHz का क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 845 प्रोसेसर दिया है और ग्राफिक्स के लिए क्वालकॉम एड्रिनो 630 दिया है।

अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन 12 के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी ने इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है और साथ ही 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के वेरियंट में आता है। कंपनी ने इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी है।

ये भी पढ़े: Reliance AGM 2018: तीन हजार से भी कम का है 4G जियोफोन 2, जानें इसके दमदार फीचर्स

बता दें कि साथ ही यह भी माना जा रहा है कि असुस का रोग फोन नूबिया रेड मैजिक को कड़ी टक्कर दे सकता है। नूबिया रेड मैजिक में कंपनी ने 6 इंच की डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल है।

कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 835SoC दिया है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 24 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। कंपनी का यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। कंपनी ने इस फोन में 3,800 एमएएच की बैटरी दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story