Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12 सितंबर Apple लॉन्च करेगा ये प्रोडक्ट्स, देश-विदेश में मचेगी धूम

लंबे समय के बाद 2018 में Apple आइफोन के लॉन्च होने के तारीख तय हो चुकी है। इसके साथ ही Apple ने मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है और इसके साथ ही आईफोन लाइनअप के लॉन्च की तारीख की जानकारी भी मिली है।

12 सितंबर Apple लॉन्च करेगा ये प्रोडक्ट्स, देश-विदेश में मचेगी धूम
X

लंबे समय के बाद 2018 में Apple आइफोन के लॉन्च होने के तारीख तय हो चुकी है। इसके साथ ही Apple ने मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है और इसके साथ ही आईफोन लाइनअप के लॉन्च की तारीख की जानकारी भी मिली है। इस लॉन्च के लिए ऐप्पल ने सितंबर के महीने में एक इवेंट आयोजित करने की तैयारी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े: vodafone ने पेश किया अपना धमाकेदार डेटा प्लान, यूजर्स को रोजाना मिलेगा 1 जीबी से ज्यादा फ्री डेटा

Apple 12 सितंबर को इवेंट लॉन्च करेगी और साथ ही रात 10.30 बजे अपने नए आईफोन को लॉन्च करेगी। यह भी खबर आई है कि कंपनी आईफोन एक्स प्लस, आईफोन एक्स के साथ आईफओन 6.1 एलसीडी वाले फोन्स को ऐपल के ओनर स्टीव जॉब्स थिएटर में लॉन्च कर सकती है। ऐप्पल िस इवेंट के लिए सर्कुलर डिजाइन भी कर सकता है।

Apple ने पिछले साल भी बुधवार को इवेंट लॉन्च किया था और इस बार भी ऐप्पल ने इस इवेंट को बुधवार को ही आयोजित किया है। यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि अमेरिका में आईफोन्स को प्री-ऑडर्स कर सकते है और कंपनी इस फोन की सेल 21 सितंबर से शुरू कर सकती है।

इसके साथ ही कंपनी ने अब तक किसी भी प्रोडक्ट की कोई जानकारी नहीं दी है और लेकिन यह भी पता चला है कि इस इवेंट में ऐप्पल 3 नए फोन्स लॉन्च कर सकती है।

लीक जानकारी के अनुसार, कंपनी आईफोन एक्स प्लस में 6.5 इंच की स्क्रीन दे सकती है और साथ ही यह फोन ऐप्पल का अब तक का सबसे बड़ा फोन हो सकता है। कंपनी इस फोन में ए12 बायोनिक प्रोसेसर दे सकती है और साथ ही इसमें एमोलेड स्क्रीन दे सकती है। यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इस फोन में दो रियर कैमरे के साथ दमदार बैटरी दे सकती है।

ये भी पढ़े: अपने स्मार्टफोन पर करना होगा यह काम, Google से मिलेगा 65 हजार रुपए का ईनाम

बता दें कि आईफोन एक्स में कंपनी ने 5.8 इंच की स्क्रीन दे सकती है और ऐप्पल इस इवेंट में आईफोन एक्स के वेरियंट के तौर पर लॉन्च कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी आईफोन 8 के वेरियंट को भी लॉन्च कर सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story