Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिकन कंपनी बॉस ने भारत में अपना प्रीमियम सनग्लास बॉस फ्रेम किया लॉन्च, बोलकर बताएगा रास्ता

भारतीय बाजार में आज अमेरिकन कंपनी बॉस ने अपने प्रीमियम सनग्लास बॉस फ्रेम को लॉन्च किया है। अमेरिकन कंपनी बॉस के मुताबिक इस सनग्लास बॉस फ्रेम में तीन तरह के फंक्शन है।

अमेरिकन कंपनी बॉस ने भारत में अपना प्रीमियम सनग्लास बॉस फ्रेम किया लॉन्च, बोलकर बताएगा रास्ता

भारतीय बाजार में आज अमेरिकन कंपनी बॉस ने अपने प्रीमियम सनग्लास बॉस फ्रेम को लॉन्च किया है। अमेरिकन कंपनी बॉस के मुताबिक इस सनग्लास बॉस फ्रेम में तीन तरह के फंक्शन है। जिसमें पहला प्रीमियम सनग्लास, दूसरा वायरलेस हेडफोन और तीसरा ऑडियो एआर फीचर है। कंपनी बॉस ने इसी के साथ ही बॉस फ्रेम के लिए लेंस कलेक्शन भी पेश किया है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजार सनग्लास बॉस फ्रेम की बिक्री 20 जून से शुरू हो जाएगी। बोस फ्रेम की कीमत 21,990 रुपए बताई गई है जो 2 तरह के स्टाइल लार्ज अल्टो और स्मालर रोंडो में उपलब्ध होगा। बॉस फ्रेम लेंस कलेक्शन के पोलराइज्ड की कीमत 1,990 और नॉन पोलाराइज्ड लेंस की कीमत 2,990 रुपए से शुरू बताई जा रही है। 20 जून यानी अगले हफ्ते इसे भारतीय बाजार में मौजूद बॉस स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा।

फ्रेम में लगा है ऑडियो सिस्टम

सनग्लास बॉस फ्रेम में बोस ऑडियो सिस्टम लगा है। यह बोस ऑडियो सिस्टम वायरलेस हेडफोन का भी कार्य करेगा। फ्रेम में माइक्रोफोन के साथ मल्टीफंक्शनल बटन भी दिया गया है। यह बटन पावर और पेयरिंग का काम करेगा। इसमें सिरी, गूगल असिस्टेंट, कॉल्स, कमांड और सॉग्स सुनने के लिए प्रयोग किया जा सकेगा। खास बात यह है कि बॉस फ्रेम को अन्य डिवाइस की तरह स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है। यह 2 डिजाइन अल्टो और रोंडो में उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि अल्टो स्क्वायर शेप में है और बड़ा है जबकि रोंडो राउंड शेप में जो कि छोटे आकार का है।

कंपनी का दावा

अमेरिकन कंपनी बॉस का दावा है कि दोनों सनग्लास 99 फीसदी तक यूवीए / यूवीवी किरणों से आपकी आंखों को बचाएगा। इनका वजन केवल 45 ग्राम है। खास बात यह है कि इसके लेंस को बाहर निकाला भी जा सकता है और वापस आसानी से लगाया भी जा सकता है। इसमें नौ एक्सिस हेड मोशन सेंसर लगे हैं, जिससे सनग्लास यूजर की लोकेशन को ट्रैक करता है। इसके फीचर्स इस्तेमाल करने के लिए बॉस कनेक्ट ऐप को डाउनलोड करना होगा। कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी लगभग साढ़े तीन घंटे प्लेबैक बैकअप देगी और 12 घंटे का स्टैंडबाय बैकअप देगी और इसकी बैटरी दो घंटे से कम समय में चार्ज भी हो जाएगी।

Share it
Top