Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TATA की नई अपडेटेड TATA Tigor जल्द होगी लॉन्च, जानें खास फीचर्स के साथ खुबियां

कार निर्माता कंपनी Tata Motors ने अपनी पॉप्युलर सिडैन Tigor खास फीचर्स अपडेट किए हैं, इसके इसके साथ ही अपडेटेड वर्जन पिछले कुछ समय से चर्चा में भी आया था।

TATA की नई अपडेटेड TATA Tigor जल्द होगी लॉन्च, जानें खास फीचर्स के साथ खुबियां
X

कार निर्माता कंपनी Tata Motors ने अपनी पॉप्युलर सिडैन Tigor खास फीचर्स अपडेट किए हैं, इसके इसके साथ ही अपडेटेड वर्जन पिछले कुछ समय से चर्चा में भी आया था। इसके साथ ही इस कार की लॉन्च की तारीख का खुलासा हो गया है। टाटा अपनी अपडेटेड वर्जन Tata Tigor को 10 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही हैं।

इसके साथ ही टाटा के नए टिगोर के ब्रैंड ऐंबैसडर बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन को बने हैं। अपडेटेड टाटा टिगोर कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च होगी और इनमें से कुछ फीचर्स का खुलासा कंपनी की ओर से ट्वीट में किया गया है।

ये भी पढ़े: अगर करना हैं Aadhaar से Paytm अकाउंट को डी-लिंक, बस आख बंद करके फॉलो करे आसान स्टेप्स

टाटा मोटर्स ने हाल ही के दिनों में नई टिगोर का फर्स्ट टीजर जारी किया था, जिसमें पता चला था कि इसमें नया एलईडी टेल लैंप दी गई है। अब दूसरे विडियो में साफ पता चल है कि अपडेटेड कार टाटा टिगोर में प्रोजेक्टर लाइट के साथ इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल लाइट्स के साथ नए डबल बैरल हेडलैंप, शार्क फिन ऐंटीना और दोबारा डिजाइन किया गया ग्रिल दिया गया हैं।

इसके साथ ही टाटा ने अपनी अधिकारिक विडियो में बताया है कि इसमें नई 6.5 इंच की टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया हैं। उम्मीद जताई जा रही हैं कि टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले सपॉर्ट में काम करता है। इसके अलावा टाटा ने इस कार के डैशबोर्ड में बहुत कम बटन दिए हैं।

ये भी पढ़े: Yahoo ने Yahoo Together मेसेंजिंग ऐप को किया लॉन्च, Whatsapp को मिलेगी कड़ी चुनौती, जानें इसके फायदे

रिपोर्ट्स के अनुसार, टाटा अपनी अपडेटेड कार टाटा टिगोर 2018 को नए कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती हैं। इसके साथ ही मौजूदा मॉडल की तुलना में अपडेटेड सेफ्टी फीचर्स और नए अलॉय वील्स दे सकती हैं।

अगर पावर की बात करें तो कंपनी इस कार में मौजूदा मॉडल वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन हो सकता हैं, जो कि 83 bhp की ताकत जेनरेट करता है। वहीं इस कार के डीजल वेरियंट में टाटा ने 1.05-लीटर वाला इंजन हो सकता हैं, जो कि 69 bhp की ताकत जेनरेट कर सकता है। कंपनी इस कार में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी दे सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story