Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैप्पी न्यू ईयर 2018: फ्री में लें एचडी चैनल का मजा, ऐयरटेल ने दी जियो को कड़ी टक्कर

दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने अपने एयरटेल टीवी मोबाइल एप का नया संस्करण गुरुवार को पेश किया।

हैप्पी न्यू ईयर 2018: फ्री में लें एचडी चैनल का मजा, ऐयरटेल ने दी जियो को कड़ी टक्कर
X

दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने अपने एयरटेल टीवी मोबाइल एप का नया संस्करण गुरुवार को पेश किया। कंपनी का कहना है कि भारत के तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन बाजार में ग्राहकों को अपनी श्रेणी में श्रेष्ठ मनोरंजन अनुभव कराने के लिए यह कदम उठाया गया है।

300 लाईव टीवी चैनल से है लैस

इसके अनुसार एयरटेल टीवी एप में 29 एचडी चैनलों सहित 300 लाईव टीवी चैनल हैं। उसके ग्राहक 6000 से अधिक फिल्में व लोकप्रिय शो तथा क्षेत्रीय भाषी सामग्री देख सकेंगे। यह एप आईओएस व एंड्रायड प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। एयरटेल के प्रीपेड व पोस्टपैड ग्राहकों के लिए एयरटेल टीवी एप जून 2018 तक नि:शुल्क होगा।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: जियो के इस कदम से रिलायंस के ग्राहकों को मिलेगी राहत

15 भाषाओं में मौजूद होंगे कांटेंट

एयरटेल टीवी ऐप के नए वर्ज़न में यूज़र इंटरफेस को भी अपग्रेड किया गया है। यूज़र अब कंटेंट को कई अलग-अलग पैमाने पर फिल्टर कर पाएंगे। गौर करने वाली बात है कि इस ऐप पर अब 15 भाषाओं में कंटेंट मौज़ूद हैं- अंग्रेजी, हिंदी, पंजाबी, बंगाली, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी, भोजपुरी, असमिया, उड़िया, फ्रेंच और ऊर्दू।

7 दिन पुराने शो देखने की सुविधा

स्क्रॉल बैक फ़ीचर की मदद से यूज़र अब लाइव टीवी पर पुराने शो को देख पाएंगे। चुनिंदा शो के लिए 7 दिन तक के पुराने कंटेंट को देखने की सुविधा होगी।

लॉन्च पर विंक के सीईओ समीर बत्रा ने कहा, 'हम एयरटेल टीवी का लेटेस्ट वर्ज़न लाकर बेहद ही उत्साहित महसूस कर रहे हैं। अब यह और शानदार कंटेंट का ठिकाना हो गया है। यूज़र इंटरफेस भी पहले की तुलना में और सरल हो गया है। हम अपने ग्राहकों की ज़रूरतों और मांगों का खास ख्याल रखते हैं, इसलिए ऐप को बेहतर बनाया गया है।'

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story