Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आयकर विभाग ने किया बड़ा ऐलान, Airtel के सभी ऑफिस होंगे बंद, जानें वजह

देश के कर विभाग (Income Tax Department) ने दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Airtel को बड़ा झटका दिया है। इसके साथ ही भारत में दिग्गज टॉलीकॉम कंपनी एयरटेल की सब्सिडरी कंपनियों के नाइजर ने बंद करने का ऑडर दिया है।

आयकर विभाग ने किया बड़ा ऐलान, Airtel के सभी ऑफिस होंगे बंद, जानें वजह
X

Income Tax Department

कर विभाग (Income Tax Department) ने दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Airtel को बड़ा झटका दिया है। इसके साथ ही भारत में दिग्गज टॉलीकॉम कंपनी एयरटेल की सब्सिडरी कंपनियों के नाइजर ने बंद करने का ऑडर दिया है।

यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि कंपनी पर 763 करोड़ का टैक्स बकाया था। लेकिन अब तक एयरटेल और कर विभाग (Income Tax Department) ने अब तक कोई भी बयान जारी नहीं किया है।

Petrol-diesel Price / पेट्रोल-डीजल की कीमत हुई कम, इंटरनेशनल मर्केट में क्रूड ऑइल के रेट में हुए कम, जानें आज के रेट

इसके साथ ही (Income Tax Department) कर विभाग ने देग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल को 121 करोड़ रुपए का टैक्स शुक्रवार को भरने के लिए कहा था, लेकिन कंपनी टैक्स नहीं भर पाई है।

इसके साथ ही एयरटेल के अधिकारी ने बताया है कि कर विभाग (Income Tax Department) ने हमारे ऑफिस को सील कर दिया है और ऑफिस को छोड़ने के आदेश दिए है।

अलविदा 2018: व्हाट्सएप ने रोलआउट किए शानदार फीचर्स, यूजर्स को हुआ फायदा

बता दें कि दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपनी सहयोगी कंपनी एयरटेल अफ्रीका के निदेश मंडल का गठन किया था, इसके साथ ही कंपनी ने 1.25 अरब डॉलर का निवेश भी हासिल किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story