Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Airtel के मोबाइल और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए खुशखबरी, फ्री में मिलेगा Netflix और ZEE5 की सब्सक्रिप्शन, ऐसे उठाए लाभ

आज के समय में मोबाइल डेटा इतना सस्ता हो गया है कि इंटरनेट को अब कोई भी उपयोग कर सकता है। इसके तहत यूजर्स आसानी से वीडियो, मूवी और ऑनलाइन गाने सुनते है।

Airtel के मोबाइल और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए खुशखबरी, फ्री में मिलेगा Netflix और ZEE5 की सब्सक्रिप्शन, ऐसे उठाए लाभ
X

आज के समय में मोबाइल डेटा इतना सस्ता हो गया है कि इंटरनेट को अब कोई भी उपयोग कर सकता है। इसके तहत यूजर्स आसानी से वीडियो, मूवी और ऑनलाइन गाने सुनते है। अपने यूजर्स को ज्यादा बेनेफिट्स देने के लिए टेलीकॉम कंपनियों ने OTT प्लेयर्स के साथ पार्टनरशिप की है।

जिसके तहत देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Airtel ने यूजर्स के लिए एक डिजिटल प्रोग्राम लॉन्च किया है, जिसका नाम #AirtelThanks हैं। इस प्रोग्राम के तहत कंपनी यूजर्स को प्रीमियम कंटेंट की सुविधा देगी और ऑनलाइन शॉपिंग वाउचर्स भी देगी।

ये भी पढ़े: सावधान! आने वाले 48 घंटो तक इंटरनेट रहेगा बंद

अगर यूजर्स को इस ऑफर का लाभ उठाना हैं तो उन्हें एयरटेल टीवी और माय एयरटेल ऐप में जाना होगा। वहीं इस प्रोग्राम की शुरूआत सबसे पहले पोस्टपेड यूजर्स के लिए की गई हैं। यूजर्स को इस प्रोग्राम का फायदा उठाने के लिए 199 रुपए का मंथली प्लान लेना होगा और इसके साथ ही उन्हें ZEE5 ऐप का सब्सक्रिप्शन दे रही है।

इस ऐप को यूजर्स एयरटेल टीवी की मदद से उपयोग कर पाएंगे।

एयरटेल ने 499 रुपए का प्लान पेश किया हैं, इसके तहत यूजर्स को तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। इसकी कीमत 1500 रुपए हैं। इसके साथ ही अगर यूजर्स नेटफ्लिक्स के पहले से ही सब्सक्राइबर हैं तो कंपनी उनको 1500 रुपए का क्रेडिट देगी। यूजर्स इस ऑफर का लाभ एयरटेल टीवी और माय एयरटेल ऐप की मदद से उठा सकते हैं।

ये भी पढ़े: क्या सही में 48 घंटो तक इंटरनेट बंद रहने की खबर, जानें इसके पीछे की सच्चाई

बता दें कि अंत वाला ऑफर भी प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया है। यूजर्स अगर फ्लिपकार्ट से स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें 4500 रुपए का लाभ दिया जाएगा और इतना ही नहीं 100 जीबी 3 जी के साथ 4 जी डेटा भी दिया जाएगा। अगर इन ऑफर्स का फायदा उठाना हैं तो यूजर्स को 199, 249 और 448 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story