Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंडिगो और विस्तारा एयरलाइंस ने शुरू की बुकिंग, जून से हवाई यात्रा कर सकेंगे

विमानन कंपनी इंडिगो और विस्तारा की तरफ से एयरलाइंस की बुकिंग शुरू कर दी गई है। घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू की गई है। जून में हवाई यात्रा के लिए बुकिंग की जा रही है।

केंद्र सरकार ने अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पर पाबंदियों में दी ढ़ील, प्रवासी भारतीय आ सकेंगे अपने देश
X
इंडिगो का धमाकेदार ऑफर, 3499 रुपये में विदेश यात्रा कराएगी एयरलाइंस

देश में कुछ विमानन कंपनियों ने एक जून से यात्रा के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। विमानन कंपनी इंडिगो और विस्तारा की तरफ से एयरलाइंस की बुकिंग शुरू कर दी गई है। घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग 1 जून से की जा रही है।

कोरोना वायरस महामारी के चलते वाणिज्यिक उड़ान सेवाएं 31 मई तक निलंबित हैं। इसके बाद 1 जून से इंडिगो और विस्तारा की तरफ से बुकिंग शुरू की गई है। जबकि स्पाइसजेट की तरफ से अभी बुकिंग नहीं की जा रही है। भाषा के सूत्रों के मुताबिकग घरेलू एयरलाइंस ने जून से अपनी उड़ानों के लिए बुकिंग खोल दी है। इंडिगो और विस्तारा के सूत्रों ने कहा कि वे घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग ले रहे हैं।

दूसरी तरफ स्पाइसजेट की तरफ से बुकिंग नहीं की जा रही है। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने संपर्क करने पर कहा कि हमारी अंतरराष्ट्रीय बुकिंग 15 जून तक बंद है। बुकिंग शुरू होने के बारे में इंडिगो, विस्तारा और गोएयर की ओर से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई। भाषा से एयर पैसेंजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एपीएआई) के अध्यक्ष सुधाकर रेड्डे ने सोमवार को कहा था कि कुछ विमानन कंपनियां बुकिंग कर रही हैं।

Next Story