Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जियो को टक्कर देने के लिए Vodafone ने लॉन्च किया ये प्लान

जियो ने इस मार्केट में जियो ने अपना दबदबा बना रखा है और जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए कंपनियां नए-नए प्लान्स पेश कर रही है। वोडाफोन ने भी जियो को टक्कर देने के लिए अपने दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए है।

जियो को टक्कर देने के लिए Vodafone ने लॉन्च किया ये प्लान
X

भारत के टेलीकॉम मार्केट में डेटा प्लान्स को लेकर जंग छिड़ चुकी है, जिसकी वजह से सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए लगातार डेटा प्लान्स पेश कर रही है।

वहीं जियो ने इस मार्केट में जियो ने अपना दबदबा बना रखा है और जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए कंपनियां नए-नए प्लान्स पेश कर रही है। वोडाफोन ने भी जियो को टक्कर देने के लिए अपने दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए है।

ये भी पढ़े: Samsung Galaxy Note 9 लॉन्च, डुअल कैमरे और 512 जीबी स्टोरेज है लैस, जानिए इसकी कीमत और खास फीचर्स

वोडाफोन ने 549 और 799 रुपए के प्लान पेश किए है। वोडाफोन अपने यूजर्स को 549 रुपए के प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3.5 जीबी डेटा दे रही है और कुल 98 जीबी डेटा दे रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

साथ ही कंपनी इस प्लान में अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ एसटीडी कॉल्स के साथ 100 एसएमएस फ्री दे रही है।

वोडाफोन ने यूजर्स के लिए 799 रुपए का प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत वोडाफोन अपने यूजर्स को प्रतिदिन 4.5 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही कुल 126 जीबी डेटा दे रही है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 100 एसएमएस प्रतिदिन दे रही है। इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है।

ये भी पढ़े: Nokia 7 Plus V/s Huawei Nova 3i जानें कौन सा है बेस्ट

बता दें कि इससे पहले वोडाफोन ने अपने सस्ते डेटा प्लान्स लॉन्च किए थे। जिसमें 49 रुपए और 44 रुपए वाले डेटा प्लान्स शामिल है। वोडाफोन अपने यूजर्स को इस प्लान 1 जीबी डेटा दे रहा है और इस पैक की समय सीमा 28 दिन की है।

लेकिन इस डेटा प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को कॉल्स की सुविधा नहीं दे रही है। साथ ही इस प्लान में डेटा इस्तेमाल करने के लिए कोई लिमिट तय नहीं की गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story