Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

New Cars 2019 : नए साल 2019 में लॉन्च होंगी ये पांच दमदार कार, जानें इनकी खासियत और कीमत

भारत का ऑटोमोबाइल बाजार एक बड़ा बाजार है। वहीं देश की बड़ी कार निर्मता कंपनियां मार्केट में अपनी नई कार (Upcoming New Cars 2019) लॉन्च कर रही है और इसके साथ ही ये कंपनियां अपने ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखकर इन्हें बना रही है।

New Cars 2019 : नए साल 2019 में लॉन्च होंगी ये पांच दमदार कार, जानें इनकी खासियत और कीमत
X

Upcoming New Cars 2019

भारत का ऑटोमोबाइल बाजार एक बड़ा बाजार है। वहीं देश की बड़ी कार निर्मता कंपनियां मार्केट में अपनी नई कार लॉन्च कर रही है और इसके साथ ही ये कंपनियां अपने ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखकर इन्हें बना रही है। वहीं दूसरी तरफ इस बाजार में किफायती से लेकर मंहगी कार लॉन्च हो रही है। कुछ ही दिनों बाद नया साल आने वाला है और इसको ध्यान में रखकर सभी कंपनियों ने नए कार (Upcoming New Cars 2019) लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। आज हम आपको कई कार (Upcoming New Cars 2019) के बारे में बताएंगे, जो 2019 में लॉन्च होने वाली है। आइए जानते है इसके बारे में....

Airtel ने पेश किया 76 रुपए का डेटा प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग की सुविधा, ऐसे उठाएं लाभ

Tata Harrier

टाटा अपनी कारों को लेकर भारत में लोकप्रिय ब्रेंड है। इसके साथ ही टाटा की कार शानदार प्रदर्शन भी करती और टाटा के कार के सभी पार्ट्स आसानी से मिल जाते है। नए साल में टाटा अपनी नई कार Tata Harrier को लॉन्च करने जा रहा है।

टाटा अपनी नई कार को 23 जनवरी तक लॉन्च कर सकते है और इस कार की कीमत 16 से लेकर 22 लाख रुपए हो सकती है। इसके साथ ही टाटा काफी लंबे समय बाद नई कार को लॉन्च करेगा, इससे पहले टाटा ने टीएगो और नेक्सन को लॉन्च किया था।

Nissan Kicks

निसान ने भारत की ऑटोमोबाइल मार्केट में अलग जगह बना रखी है। इसके साथ ही लोग भी निसान की गाड़ियों को पसंद करते है। नए साल में निसान एसयूवी सेगमेंट में अपनी नई कार को लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम निसान किक्स है।

निसान ने इस कार को नया और स्पेशल लुक दिया है और साथ ही कंपनी ने इस कार को स्पेशल भारत की रोड कनडिशन के हिसाब से बनाया है। निसान ने इस कार में शानदार इंटिरियर दिया है, जो कि इस कार को खास बनाता है।

जानकारी के अनुसार, कंपनी ने इस कार में क्रूस कंट्रोल फीचर दिया है। कंपनी इस कार को जनवरी 2019 में लॉन्च कर सकती है और इस कार की कीमत 10 से लेकर 15 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Maruti Suzuki Wagon R Facelift

मारुति सुजुकी भारत का जाना माना ब्रेंड है। देश की आधी से ज्यादा आबादी मारुति की गाड़ियों को खरीदती है, ऐसा इसलिए है क्योंकि मारुति की कार लोगों के बजट में फिट हो जाती है।

मारुति ने भारत में वेगनआर को लॉन्च किया था, लॉन्च के बाद से ही यह कार देखते-देखते लोगों के बीच लोकप्रिय हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी वेगनआर के नए वेरियंट को नए साल में लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस कार को जनवरी 2019 में लॉन्च कर सकती है और इस कार की कीमत 4 लाख रुपए से लेकर 6 लाख रुपए है।

Toyota New Camry

Toyota दुनिया का जाना माना ब्रेंड है। भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में टोयोटा की कार्स को पसंद किया जाता है और इसके साथ ही 2017 में टोयोटा ने अच्छी सेल की है। अब नए साल में टोयोटा अपनी नई कार Toyota New Camry लॉन्च करने वाली है।

यह भी माना जा रहा है Camry का अपग्रेड वर्जन हो सकता है और साथ ही कंपनी ने इस कार को नया डिजाइन भी दिया है। कंपनी इस कार को 2019 के जनवरी के महीने में लॉन्च कर सकती है और इस कार की कीमत 30 लाख रुपए से शुरू हो सकती है।

PUBG ने 30 हजार चीटर्स के साथ 16 प्रोफेशनल प्लेयर्स को किया बैन, जानें पूरा मामला

Mahindra XUV300

भारत की ऑटोमोबाइल मार्केट में Mahindra ने अपनी धाक जमा रखी है। इसके साथ ही Mahindra अपनी दमदार गाड़ियों के लिए जाना जाता है और महिन्द्रा की एक्सयूवी 500 कार ने मार्केट में राज किया था।

वहीं इस कार ने मारुति की कई गाड़ियों को कड़ी टक्कर दी थी। लेकिन अब महिन्द्रा एक्सयूवी सीरीज की नई कार को नए साल में लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम XUV300 है।

कंपनी इस कार को ब्लैक और सिलवर कलर में लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस कार की कीमत 8 लाख से 12 लाख के बीच रख सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story