Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2018 Hyundai Santro के इंटिरियर की जानकारी हुई लीक

कार निर्माता कंपनी Hyundai अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Santro का नया वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही सैंटरो की लॉन्च डेट भी सामने आ चुकी हैं, जो कि 23 अक्टूबर को लॉन्च होगी।

2018 Hyundai Santro के इंटिरियर की जानकारी हुई लीक
X

कार निर्माता कंपनी Hyundai अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Santro का नया वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही सैंटरो की लॉन्च डेट भी सामने आ चुकी हैं, जो कि 23 अक्टूबर को लॉन्च होगी। इसके साथ ही कार की कई जानकारी पहले से ही लीक हो चुकी है और साथ ही कार के केबिन की जानकारी भी लीक हो चुकी है। जानते है इसके बारे में.....

ये भी पढ़े: आखिर क्यों पूरी दुनियाभर में Youtube का सर्वर रहा डाउन, जानें असली वजह

वहीं अगर सैंटरो के इंटरिरयर की कार की बात करें तो इसका लेआउट हुंडई की अन्य कारों से काफी अलग है। कंपनी ने इस कार में मोटरसाइकिल जैसे राउंड डायल्स, ड्राइवर इंफोर्मेशन डिस्प्ले दिए है।

स्पीडोमीटर की बात करें तो कंपनी ने इस कार में फाइबर फिनिश दी है। कंपनी ने इस कार में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को स्पोर्टी लुक दिया है, जिसमें ऑरेंज हाइलाइटर दिया हैं।

कंपनी ने इस कार के सेंटर कंसोल का डिजायन हुंडई की बाकी कारों से काफी मिलता है। कंपनी ने इस कार में 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया है, जो कि एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले को सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़े: Samsung Festive Offer: मिलेगा 25% तक का कैशबैक के साथ बिग डिस्काउंट, ऐसे उठाएं लाभ

हुंडई में कंपनी ने मैन्यूअल एसी वेट दिए है, जिसको लोग आसानी से अपने हाथों से एडजेस्ट कर सकते है। इसके साथ ही कंपनी ने इस कार के स्टीयरिंग व्हील के लेआउट को ग्रैंड आई10 से मिलता है और वहीं इस स्टीयरिंग में कंपनी ने कंट्रोल बंटन के साथ ब्लूटूथ टेलीफोनी बटन दिए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story