Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गजब: लॉन्च होने से पहले ही बिक गए 11 लाख फोन, जानें क्या है खास इस फोन में

इस स्मार्टफोन को 21 नवंबर से फ्लैश सेल चालू हुआ है।

गजब: लॉन्च होने से पहले ही बिक गए 11 लाख फोन, जानें क्या है खास इस फोन में
X

अपने पिछले सभी स्मार्टफोन्स से भारतीय बाजार में धमाका मचाने वाले One Plus ने अपने फ्लैगशिप फोन One Plus 5T को भारत में लॉन्च कर दिया है। 21 नवंबर से फोन की पहली फ्लैश सेल शुरू हुई है, यह फोन Amazon पर उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- Vodafone ने उतारा धांसू प्लान, जियो और एयरटेल का पत्ता हुआ साफ

खास बात ये है कि फोन की फ्लैश सेल से पहले ही इस फोन के लिए 11 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन करा लिया है। रजिस्ट्रेशन को देखते हुए स्मार्टफोन की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट 6GB और 8GB रैम के साथ बाजार में उतारा है।

फोन की कीमत

6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 32,999 रुपए और 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 37,999 रुपए है। गौरतलब है कि 21 नवंबर की फ्लैश सेल सिर्फ अमेजॉन के प्राइम मेंबर्स के लिए थी। हालांकि, सभी तरह के ग्राहकों के लिए ओपन सेल 28 नवंबर को चालू हुई है।

यह भी पढ़ें- Infocus का यह स्मार्टफोन दे रहा है Vivo और Oppo को कड़ी टक्कर, जानें कीमत और फीचर्स

फोन में है, फास्ट प्रोसेसर

प्रोसेसिंग के मामले में भी ये फोन किसी से कम नहीं है। Qualcomm Snapdragon 835 प्रोसेसर दिया गया है। One Plus 5T इस प्रोसेसर के साथ आने वाला सबसे सस्ता फोन है। यह प्रोसेसर Nokia 8, Samsung Galaxy S8, Galaxy Note 8 और LG V30 में दिया गया है। जिनकी कीमत 40,000 से 60,000 रुपए के बीच है, जबकि One Plus 5T की कीमत मात्र 32,999 रुपए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story