Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Xiaomi करेगा 7 साल बाद भारत में नया टैबलेट लॉन्च, कीमत होगी बेहद कम!

Xiaomi Pad 5: शाओमी अपना नया टैबलेट और स्मार्टफोन जल्द पेश करने वाला है। भारतीय लोगों के बीच इसे काफी पसंद किया जा सकत है। आइए जानते हैं कि Xiaomi 12 Pro स्मार्टफोन और Xiaomi Pad 5 को कब और किस कीमत में लॉन्च किया जाएगा?

Xiaomi करेगा 7 साल बाद भारत में नया टैबलेट लॉन्च, कीमत होगी बेहद कम!
X

शाओमी (Xiaomi) के कई प्रोडक्ट्स भारतीय बाजार में मौजूद हैं, जिन्हें ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। कंपनी एक के बाद एक अपना नया प्रोडक्ट बाजार में उतार रही है। शाओमी (Xiaomi Smartphones) के दो दमदार हैंडसेट जल्द भारतीय बाजार में उतरने के लिए तैयार है। कंपनी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन शाओमी 12 प्रो (Xiaomi 12 Pro Launch Date) और नया टैबलेट शाओमी पैड 5 (Xiaomi Pad 5 Launch Date) लॉन्च करने वाला है। 27 अप्रैल, बुधवार को Xiaomi 12 Pro और Xiaomi Pad 5 इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा।

7 साल बाद लॉन्च होगा कंपनी का टैबलेट

आपको बता दें कि शाओमी अपना नया टैबलेट 7 सालों के बाद भारत में लॉन्च करने जा रहा है। नए Xiaomi Pad 5 टैबलेट की खासियत होने वाली है कि इसमें डिटैचेबल कीबोर्ड और स्टायलस साथ होगा। बात की जाए अगर बैटरी की तो इसमें 8720 mAh की दमदार बैटरी होगी।

Xiaomi Pad 5 Specifications

शओमी Pad 5 टैब 16:10 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 11 इंच WQXGA डिस्प्ले में होगा, जोकि 120Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz के टच सैंप्लिंग रेट सपोर्टर के साथ होगा। इस टैब को 6 GB रैम और 256 GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इसमें स्नैपड्रैगन 860 SoC का प्रोसेसर दिया जाएगा। बॉक्स से निकलने के बाद ये टैब ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12.5 पर काम करेगा।

Xiaomi Pad 5 Features

बात करें अगर Xiaomi Pad 5 के फीचर्स की तो इसमें डॉल्बी विजन समेत HDR10, TrueTone True कलर डिस्प्ले वाले फीचर होंगे। इसकी बैटरी को 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया जाएगा। इसमें कैमरे के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल और रियर में 13 मेगापिक्सल कैमरा होगा। इस टैब की संभावित कीमत 22,990 रुपये हो सकती है। हालांकि, सही कीमत और अन्य जानकारी का पता 27 अप्रैल को लॉन्च के दौरान हो सकेगा।


और पढ़ें
Next Story