Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Day Gift: वैलेंटाइन पर अपनी पार्टनर को गिफ्ट देने का सोच रहे हैं तो दीजिए ये स्मार्टवॉच, कम बजट में है बेहतरीन ऑप्शन

Valentine Day Gift: हम आपको खासकर वैलेंटाइन गिफ्ट का ऐसा ऑप्शन बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपकी पार्टनर खुश भी होगी और फिट भी। अगर इस वैलेंटाइन आप भी अपने पार्टनर को फिट बनाना चाहते हैं तो हम आपको ऐसे स्मार्टवॉच और बैंड्स का ऑप्शन बता रहे हैं, जिसे आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं।

Valentine Gift Ideas : वैलेंटाइन पर अपनी पार्टनर को गिफ्ट देने का सोच रहे हैं तो दीजिए ये स्मार्टवॉच, कम बजट में है बेहतरीन ऑप्शन
X

वैलेंटाइन गिफ्ट 

नई दिल्ली। फरवरी का महीना प्यार करनेवाले और प्यार का इजहार करने वालों के लिए जाना जाता है। फिलहाल रोज डे (Rose Day) से इस वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो गई है। वैलेंटाइन डे (Valentine Day) कपल्स के लिए एक ऐसा दिन होता है जिसे वह यादगार बनाना चाहते हैं। इस दिन का इंतिजार हर किसी को बहुत बेसब्री से होता है। इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए अपने पार्टनर को प्यार के इजहार के साथ गिफ्ट भी देते हैं। बहुत से लोग Confused होते हैं कि वह अपनी पार्टनर को क्या गिफ्ट दें। अगर आप भी इसी सोच में हैं तो हम आपकी थोड़ी सी परेशानी को कम कर देते हैं। हम आपको खासकर वैलेंटाइन गिफ्ट का ऐसा ऑप्शन बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपकी पार्टनर खुश भी होगी और फिट भी। अगर इस वैलेंटाइन आप भी अपने पार्टनर को फिट बनाना चाहते हैं तो हम आपको ऐसे स्मार्टवॉच और बैंड्स का ऑप्शन बता रहे हैं, जिसे आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं। इस फिटनेस वॉच और बैंड्स की कीमत भी ज्यादा नहीं है और ये आपको 3000 रुपये से कम में मिल जाएंगे।

सैमसंग गैलेक्सी फिट ई (Samsung Galaxy Fit E)


सैमसंग गैलेक्सी फिट ई (Samsung Galaxy Fit E) की कीमत 2490 रुपये है, जिसे पानी या स्विमिंग करते वक्त भी आप इसे पहन सकते हैं। सैमसंग के इस बैंड में ऑटो वर्कआउट ट्रैकिंग की सुविधा है जो आपके चलने, दौड़ने और वर्कआउट करने को ट्रैक करता है। इसके साथ ही इस बैंड में हार्ट रेट ट्रैकिंग फीचर जैसे कई फिटनेस फीचर हैं और कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी लाइफ 13 दिनों की है।

वनप्लस फिटनेस बैंड (One Plus Fitness Band)


वनप्लस (One Plus) ने भारत में अपना फिट्नेस बैंड (Fitness Band) लॉन्च कर दिया है। नए फिटनेस बैंड को Xiaomi के Mi स्मार्ट बैंड 5 का मुकाबला करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वनप्लस बैंड एक AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो टच इनपुट को स्पोर्ट करता है। ये बैंड ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन (SpO2) और हार्ट रेट मॉनिटरिंग को भी स्पोर्ट करता है। अपनी फिटनेस और हैल्थ का ध्यान रखने वाले यूजर्स के लिए, वनप्लस बैंड एक नए वनप्लस हैल्थ ऐप (One Plus Health App) के साथ काम करता है जो यूजर्स को उनकी डेली एक्टिविटी, हार्ट रेट और स्लीप डेटा को ट्रैक करने की परमिशन देता है। बैंड में 13 एक्सरसाइज मोड भी शामिल हैं। भारत में वनप्लस बैंड की कीमत 2,499 रुपये में निर्धारित की गई है।

एमआई बैंड-5 (Mi Smart Band 5)


एमआई बैंड-5 (Mi Smart Band 5) की कीमत 2,999 रुपये है और इसमें 1.1 एमोलेड डिस्प्ले, 2 हफ्ते की बैटरी लाइफ, 5ATM वॉटर रेस्सिटेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में मैगनेटिक चार्जिंग फीचर उपलब्ध कराया गया है। इसमें 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं।

रियलमी फिटनेस बैंड (Realme Fitness Band)


लोगों की फिटनेस और पॉकेट को ध्यान में रखते हुए रियल मी (Realme) ने कई रेंज के बैंड पेश किए हैं, जिनकी कीमत 1499 रुपये से शुरू होती है। रियलमी के फिटनेस बैंड में फिटनेस ट्रैकर के साथ-साथ कॉल, मैसेज और सोशल मीडिया ऐप्स के स्मार्ट नोटिफिकेशन मिलते हैं। 2,999 रुपये वाले बैंड में आपको टच-सेंसेटिव डिस्पले के साथ हार्ट रेट सेंसर का भी ऑप्शन मिलता है। इसके अलावा इसमें इसमें यूएसबी डायरेक्ट चार्ज, इंटेलिजेंट स्पोर्ट्स ट्रैकर, पर्सनलाइज्ड डायल फेस, स्लीप क्वालिटी मॉनिटर, रियलमी लिंक स्मार्ट ऐप जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

Next Story