Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उड़ान ने मार्किट में बनाया दबदबा, पांच लाख से अधिक उत्पाद और 2500 राष्ट्रीय ब्रांड मौजूद

भारत के सबसे बड़े बिजनेस-टू-बिजनेस (B2B) ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने घोषणा की कि उसके प्लेटफॉर्म पर अब 5 लाख से अधिक उत्पाद और 2500 राष्ट्रीय और क्षेत्रीय ब्रांड मौजूद हैं।

उड़ान ने मार्किट में बनाया दबदबा, पांच लाख से अधिक उत्पाद और 2500 राष्ट्रीय ब्रांड मौजूद
X

उड़ान

उड़ान (UDAAN) भारत के बड़े बिजनेस प्लेटफॉर्म के तौर उभरता जा रहा है। कंपनी ने मार्किट में दबदबा बढ़ाया है। भारत के सबसे बड़े बिजनेस-टू-बिजनेस (B2B) ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने घोषणा की कि उसके प्लेटफॉर्म पर अब 5 लाख से अधिक उत्पाद और 2500 राष्ट्रीय और क्षेत्रीय ब्रांड मौजूद हैं। प्लेटफॉर्म पर सभी श्रेणियों के सभी प्रमुख ब्रांड्स की मौजूदगी है, जिनमें एचयूएल, पीएंडजी, आईटीसी, कोका कोला, पेप्सिको, रेकिट बेंकाइजर, डाबर, कोलगेट, एप्पल, एलजी, एडिडास, रीबॉक, गोदरेज, बजाज, प्रेस्टीज, बोट, सैनडिस्क, कार्बन, माइक्रोमैक्स, पीजन, हल्दीराम्स, जायड्स वेलनेस, बीबा, रिलेक्सो, वीकेसी आदि शामिल हैं। उड़ान ने इन सभी प्रमुख ब्रांड्स के साथ एक साझेदारी की है और वे सभी 12 हजार से अधिक पिनकोड को कवर करने वाले 900 शहरों में हर रोज वितरण के साथ उड़ान के मजबूत वितरण नेटवर्क का लाभ उठा रहे हैं। उड़ान ने अपने लॉन्च के चार साल के भीतर इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को हासिल किया है।

कारोबार की प्रक्रिया को पूरी तरह से बदलने का है दृष्टिकोण

तकनीक का लाभ उठाते हुए भारत में कारोबार करने की प्रक्रिया को पूरी तरह से बदलने के एक स्पष्ट दृष्टिकोण के साथ स्थापित उड़ान, बी2बी बाज़ार की आवश्यकताओं को पूरा करता है। प्लेटफ़ॉर्म ब्रांड, निर्माताओं और व्हाइट लेबल्स को नए बाजारों और क्षेत्रों में अधिक लागत-दक्षता और बेहतर मूल्य नियंत्रण के साथ प्रदान करता है।

संस्थापक वैभव गुप्ता ने सभी शुक्रिया अदा किया

इसके सह संस्थापक वैभव गुप्ता ने कहा कि उड़ान स्थानीय स्तर पर वितरण का अवसर प्रदान करते हुए 'इंटरनेट स्केल' के साथ कंपनियों को देश के हर कोने में और हर हिस्से में दुकानदारों तक पहुंच प्रदान कर रहा है। हमारे प्लेटफॉर्म उड़ान पर 2500 से अधिक राष्ट्रीय और क्षेत्रीय ब्रांड्स की उपस्थिति इन प्रतिष्ठित कंपनियों के आत्मविश्वास को दर्शाती है। हम उनके समर्थन के लिए उन सभी का शुक्रिया अदा करते हैं और आगे भी इस तरह की साझेदारी के लिए तत्पर हैं।

Next Story