Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सभी कर्मचारियों, उनके परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका लगवाएगी टीवीएस मोटर कंपनी

दोपहिया और तीन पहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर (TVS Motor) कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों और उनके नजदीकी परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका (Corona Vaccine) लगवाने की शनिवार को घोषणा की।

सभी कर्मचारियों, उनके परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका लगवाएगी टीवीएस मोटर कंपनी
X

टीवीएस मोटर

बेंगलुरु। दोपहिया और तीन पहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर (TVS Motor) कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों और उनके नजदीकी परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका (Corona Vaccine) लगवाने की शनिवार को घोषणा की। कंपनी ने कहा कि यह टीकाकरण अभियान सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप है। इससे देश भर में कंपनी के 35,000 प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कर्मचारियों को टीके मिलेंगे। टीवीएस मोटर कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष (मानव संसाधन) आर आनंदकृष्णन ने कहा कि कंपनी ने महामारी के दौरान अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को विभिन्न माध्यमों से मदद करने का प्रयास किया है। इस टीकाकरण अभियान के साथ हम अपने कर्मचारियों और उनके परिजनों के स्वास्थ्य व सुरक्षा को प्राथमिकता देने का प्रयास जारी रख रहे हैं। बता दें कि कंपनी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि यह टीकाकरण अभियान सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप है।

फरवरी में बढ़ी दो पहिया वाहन की बिक्री

टीवीएस मोटर कंपनी ने फरवरी 2021 की सेल्स रिपोर्ट जारी कर दी है, जहां कंपनी की बिक्री में 18 फीसदी की साल दर साल बढ़त दर्ज की गई। TVS ने फरवरी 2021 में कुल (घरेलू+निर्यात) 297,747 वाहनों की बिक्री की। जबकि, फरवरी 2019 में कंपनी ने 253,261 यूनिट्स की बिक्री की थी। पिछले साल की तुलना में भले ही कंपनी की बिक्री में बढ़त दर्ज की गई, लेकिन पिछले महीने यानी कि जनवरी 2021 की तुलना में कंपनी की बिक्री में 3 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। बता दें कि जनवरी 2021 में TVS ने कुल (घरेलू+निर्यात) 307,149 वाहनों की बिक्री की थी।

Next Story