Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब टाटा मोटर्स किराये पर दे रही ये बेहतरीन एसयूवी इलेक्ट्रिक कार, इतना देना होगा मासिक किराया

देश में दिल्ली एनसीआर समेत इन शहरों में टाटा मोटर्स किराये पर कार देने की करेगी शुरुआत

अब टाटा मोटर्स किराये पर दे रही ये बेहतरीन एसयूवी इलेक्ट्रिक कार, इतना देना होगा मासिक किराया
X

अगर आप कोई एसयूवी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और अभी पैसे नहीं हैं तो आपको टाटा मोटर्स एक बेहतरीन मौका दे रही है। जी हां टाटा मोटर्स (Tata Motor's) अपने एसयूवी मॉडल नेक्सॉन के इलेक्ट्रिक (Nexon Electronic) संस्करण को ग्राहकों को किराये पर दे रही है। आप गाडी का किराया शोरूम पर जमा कर यहां से चमकती हुई एसयूवी किराये पर लेकर चला सकते हैं। इसके लिए सिर्फ आप को हर माह गाडी का मासिक शुल्क चुकाना होगा।

दरअसल, टाटा मोटर्स ने अपनी एसयूवी के नेक्सॉन मॉडल को किराये पर देने की योजना बनाई है। इस कार को किराये पर लेने के लिए आपको एक माह के 41,900 रुपये देने होंगे। कंपनी ने बृहस्पतिवार को इसके सब्सक्रिप्शन मॉडल की पेशकश की है। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन तक लोगों की अधिक पहुंच बनाने और भविष्य के प्रति जागरुक ग्राहकों तक कंपनी का आधार बनाने के लिए उसने यह योजना पेश की है। इतना ही नहीं ग्राहक इस कार को 18 महीने से लेकर 24 और 36 माह के लिए भी किराये पर ले सकता है। कंपनी द्वारा ग्राहकों को अलग अलग विकल्प में से कोई भी चुनने का मौका दिया जा रहा है। वहीं 18 माह के लिए किराये पर गाड़ी लेने वाले ग्राहक को 47,900 रुपये का मासिक किराया देना होगा। जबकि 24 माह की अवधि में 44,900 रुपये और 36 माह के लिए 41,100 रुपये मासिक किराया देना होगा। टाटा मोटर्स ने इस कार को किराये पर उपलब्ध कराने के लिए ऑरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेस के साथ समझौता किया है।

इन शहरों में टाटा ने शुरू की किराये पर कार देने की शुरुआत

टाटा मोटर्स ने अपनी एसयूवी कार को किराये पर देने की इस योजना की शुरुआत अभी कुछ ही शहरों में करेगी। इसमें दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरू शामिल है। इन शहरों में यह कार किराये पर लेने सुविधा उपपलब्ध हो सकेगी। टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार इकाई के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा कि ई-वाहन आने वाला भविष्य हैं। इसे तेजी से बढ़ते क्षेत्र में अगुवा होने के नाते कंपनी देश में अपने उत्पादों की पहुंच और उन्हें लोकप्रिय बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Next Story