Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी सीरियल से बॉलीवुड में पहुंचे सुशांत सिंह की सबसे ज्यादा थी कमाई, दो बार फोर्ब्स लिस्ट में टॉप 100 में आ चुका था नाम

टीवी सीरियल से करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड में पहुंच थे सुशांत सिंह राजपूत। अपने हुनर से बनाई थी पहचान

टीवी सीरियल से बॉलीवुड में पहुंचे सुशांत सिंह की सबसे ज्यादा थी कमाई, दो बार फोर्ब्स लिस्ट में टॉप 100 में आ चुका था नाम
X

टीवी सीरियल से बॉलीवुड में पहुंचे (Actor Sushant Singh Rajpoot) सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली। इसका पता लगते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड गई। सुशांत की डोमेस्टिक हेल्प ने फोन कर इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की एक टीम ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं एक्टर के आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं लग सका है। कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि सुशांत ने आत्महत्या आर्थिक स्थिती कमजोर होने की वजह से ली है। ऐसे में सुशांत का फोर्ब्स लिस्ट में टॉप 100 में एक नहीं बल्कि दो बार नाम आना। उनके आर्थिक संकट में होने के दावे को कहीं न कहीं खारिज करता है।

दरअसल, देशभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी करने वाली मैगज़ीन फोर्ब्स (Forbes Magazine) ने अपनी लिस्ट में दो बार सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 100 सेलिब्रिटी की सूची में सुशांत सिंह राजपूत का नाम रखा था। फोर्ब्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने 2017 में कुल 12.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जिसके बाद वह 61वें पायदान पर रहे थे। वहीं यह जलवा पिछले साल भी जारी रहा। इसमें 14.26 करोड़ रुपये की कमाई कर सुशांत सिंह फोर्ब्स मैगजीन में 69वें पायदान पर रहे थे। वहीं इस लिस्ट में (Bollywood Celebrities and Cricketers) बॉलीवुड और क्रिकेट व अन्य क्षेत्रों के 100 लोगों के भी शामिल थे। जिनमें विराट कोहली, दूसरे और एक्टर अक्षय कुमार तीसरे स्थान पर थे।

फोर्ब्स लिस्ट में ये एक्टर एक्ट्रेस और किक्रेटरों के नाम है शामिल

वहीं फोर्ब्स मैगजिन में टॉप 100 की सूची में तमाम एक्टर एक्ट्रेस और किक्रेटर के नाम हैं। इनमें सबसे ऊपर रहने वालों में महेंद्र सिहं धोनी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर से लेकर आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, और रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा समेत अन्य फिल्मी सितारों के नाम शामिल हैं।

और पढ़ें
Next Story