Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन 4 स्टेप्स में SBI से घर बैठे ले सकते हैं गोल्ड लोन, बैंक के चक्कर काटने की नहीं है जरूरत

बैंक के योनो मोबाइल ऐप पर गोल्ड लोन के लिए कर सकते हैं एप्लाई। सिर्फ 4 स्टेप्स में लोन दे रहा एसबीआई बैंक

इन 4 स्टेप्स में SBI से घर बैठे ले सकते हैं गोल्ड लोन, बैंक के चक्कर काटने की नहीं है जरूरत
X

कोरोना वायरस के चलते नौकरी जाने से लेकर बिजनेस पर भी प्रभाव पडा है। ऐसे में लोगों को आर्थिक राहत देने के लिए (State Bank Of India) भारतीय स्टेट बैंक ने (Gold Loan) गोल्ड लोन शुरू किया है। बैंक यह गोल्ड लोन सस्ती दर के साथ ही मिनटों में उपलब्ध करा रहा है। अगर आप भी गोल्ड लोन लेना चाहते हैं, आप को बैंक के चक्कर काटने की भी जरूरत नहीं है। आप घर बैठे बैंक के (Sbi banking app) योको ऐप पर गोल्ड लोन के इन चार स्टेप्स पर एप्लाई कर लोन ले सकते हैं।

बेहद सस्ती दर पर लोन दे रहा है बैंक

भारतीय स्टेट बैंक गोल्ड लोन बहुत ही आसान प्रोसेस और सस्ती ब्याज दर पर (Low Interest Rate) दे रहा है। गोल्ड लोन बैंक 20 हजार से लेकर 20 लाख रुपये तक दे रहा है। इसके साथ ही इस लोन पर न तो किसी तरह की प्रोसेसिंग फीस देनी होगी और न ही (Loan File Charge) फाइल चार्ज लगेगा। इसके साथ ही ब्याज दर भी 7 प्रतिशत रहेगी। ऐसे में एसबीआई बैंक के ग्राहक गोल्ड लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इतना ही नहीं यह लोन लेने के लिए आप को बैंक के चक्कर काटने की जरूरत नहीं है। आप इस लोन को लेने के लिए घर बैठे बैंक के योको ऐप से अप्लाई कर सकते हैं।

घर बैठे ऐसे ले सकते हैं लोन

अगर आप भी (SBI Bank Consumer) एसबीआई ग्राहक है और गोल्ड लोन लेना चाहते हैं। तो आपको बैंक जाने की जरूरत नहीं है। आप 4 स्टेप्स में बैंक से लोन ले सकते हैं। इसके आप को पहले अपने मोबाइल में भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का योको मोबाइल ऐप (Mobile Phone) फोन में डाउनलोड करना होगा। इसके बाद मोबाइल ऐप से ही गोल्ड लोन के लिए अप्लाई करना होगा। अप्लाई में लोन की राशि, गोल्ड की जानकारी देने के बाद आगे का रजिस्ट्रेशन करना होगा। बैंक द्वारा अप्रूवल मिलते ही आप को गोल्ड बैंक में जमा कराने पर (Gold Loan) गोल्ड लोन मिल जाएगा।

Next Story