Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SUV खरीदने का शानदार मौका, Renault दे रहा है Duster के मौजूदा मॉडल पर 2 लाख से ज्यादा का डिस्काउंट!

Renault Duster sale: क्या आप भी कार खरीदने का विचार बना रहे हैं, तो आपके पास एसयूवी खरीदने का बेहतरीन मौका है। रेनो कंपनी अपने मौजूदा डस्टर पर भारी छूट दे रही है।

SUV खरीदने का शानदार मौका, Renault दे रहा है Duster के मौजूदा मॉडल पर 2 लाख से ज्यादा का डिस्काउंट!
X

Renault Duster

भारत की पहली कार रेनो डस्टर (Renault Duster) जिसने कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट को पहचान दिलाई थी। शुरुआत में इसकी काफी ज्यादा बिक्री हुई थी, लेकिन एसयूवी सेगमेंट में कई कारों के आने के कारण इसकी चमक फिकी हो गई। हालांकि, एक बार फिर कंपनी अपनी डस्टर एसयूवी को एक नए अवतार में पेश करने वाली है। इस लॉन्च करने से पहले कंपनी द्वारा अपनी मौजूद रेनॉल्ट डस्टर पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। अगर आप भी रेनॉल्ट डस्टर को खरीदना चाहते हैं तो इस पर मिल रहे 2 लाख रुपये से ज्यादा की छूट का फायदा उठा सकते हैं। आइए आपको रेनॉल्ट डस्टर की स्टॉक सेल (Renault Duster stock clearance sale) के बारे में बताने के साथ कार की खासियत भी बताते हैं...


2 लाख रुपये से ज्यादा की छूट

  • रेनॉल्ट डस्टर पर 2.10 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है।
  • इसमें 50 हजार रुपये कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।
  • साथ ही 1.10 लाख रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।
  • इसके अलावा 50 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

Renault Duster Engine


रेनॉ डस्टर के मौजूदा मॉडल में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन है। ये 106 hp और 142 nm पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस कार में 1.5 लीटर के दो अलग-अलग ट्यूनिंग डीजल इंजन है। इसका पहला ट्यूनिंग इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ है। ये इंजन 85 hp और 200 nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। जबकि दूसरा 110 hp और 245 nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। ये 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। वहीं, 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ है।


नई जनरेशन मॉडल में कई आधुनिक फीचर्स!

आपको बता दें कि रेनॉ नई जनरेशन डस्टर को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। ये एक किफायती कार होने के साथ मौजूदा मॉडल की तुलना में बेहतरीन हो सकती है। इसमें कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। कंपनी का कहना है कि मौजूदा डस्टर की जगह लेने के लिए भारतीय मार्केट में नई जनरेशन मॉडल को लाने की तैयारी की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story