Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Reliance Jio ने 22 इंटरनेशनल फ्लाइट्स में शुरू की मोबाइल सर्विस, ये हैं सस्ते प्लान

रिलायंस जियो फ्लाइट के लिए दे रहा बहुत ही सस्ते प्लान। इंटरनेट और एसएमएस के साथ मिलेगी इतनी वैद्यता।

Reliance Jio ने 22 इंटरनेशनल फ्लाइट्स में शुरू की मोबाइल सर्विस, ये हैं सस्ते प्लान
X

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अब ने अपनी सर्विस का आगे भी विस्तार करते हुए 22 इंटरनेशनल फ्लाइट्स में इसके शुरु करने का ऐलान कर दिया है। इसके लिए जियो की तरफ से तीन बेहद सस्ते रिचार्ज प्लान भी तय किये गये हैं। जिसे लोग जियो की इस सर्विस का फायदा उठा सकें। वहीं इंटरनेशनल फ्लाइट्स में अपनी सर्विस शुरू कर रिलायंस जियो दूसरी ऐसी भारतीय टेलीकॉम कंपनी बन जाएगी, जो इंटरनेशनल स्तर की 22 उड़ानों (22 Airlines) में अपनी सर्विस देगी। हालांकि इससे पहले यह खिताब टाटा की ही एक फर्म Nelco के पास था। जिसे उसने लंदन की फ्लाइट्स रूट्स पर मोबाइल सर्विस देकर शुरू किया था।

इन फ्लाइट्स में उठा सकेंगे रिलायंस जियो की सर्विस का फायदा

Reliance Jio की तरफ से 22 इंटरनेशनल फ्लाइट्स में अपनी मोबाइल सर्विस (Mobile Service) की शुरूआत का ऐलान किया गया है। इनमें फ्लाइट्स में सबसे पहले Singapore Airlines, Cathay Pacific, Euro Wings, Emirates, Etihad Airways,Lufthansa, Malindo Air, Biman Bangladesh Airlines और Alitalia शामिल हैं। इनमें रिलायंस जियो 499 रुपये प्रतिदिन के एक बेहतरीन प्लान की शुरुआत की है। जिससे लोग फ्लाइट्स में भी Jio की मोबाइल सर्विस का लाभ ले सकेंगे।

जियो ने विशेष रूप से तैयार किये ये 3 इंटरनेशनल रोमिंग रिचार्ज प्लान

विदेश की यात्रा करने वाले भारतीयों के लिए रिलायंस Jio की तरफ से 3 इंटरनेशनल रोमिंग पैक का ऐलान किया गया है। इनमें सबसे पहला प्लान 499 रुपये दूसरा 699 और तिसरा प्लान 999 रुपये में का है। जियो के इन तीनों ही प्लान पर एक दिन की वैलिडिटी (One Day Validity) के साथ ही आउटगोइंग कॉल के लिए 100 मिनट उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके साथ ही 100 SMS की सुविधा मिलेगी। वहीं Jio के 499 रुपये के प्लान पर 250MB मोबाइल डाटा मिलेगा। इसके साथ ही 699 रुपये के प्लान पर 500 MB डाटा मिलेगा। जबकि 999 रुपये वाला प्लान 1 GB डाटा के साथ आएगा। वहीं जियो के इन तीनों प्लान में इनकमिंग की सुविधा नहीं होगी। हालांकि एसएमएस फ्री रहेंगे। साथ ही इन-फ्लाइट्स में मोबाइल सर्विस का पहली बार इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को Jio नेटवर्क पर प्लान को एक्टिवेट करना होगा।

Next Story