Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोशल मीडिया पर चला 'Bharat Ratna' दिए जाने का कैंपेन, रत्न टाटा ने दिया ऐसा बयान सुनकर आप भी हो जाएंगे उनके फैन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पिछले कई दिनों से टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) सुर्खियों में चल रहे हैं। ट्विटर पर पिछले कई दिनों से रतन टाटा को लेकर कैंपेन चलाया जा रहा है। इसमें रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग की जा रही है।

सोशल मीडिया पर चला भारत रत्न दिए जाने का कैंपेन, रत्न टाटा ने दिया ऐसा बयान सुनकर आप भी हो जाएंगे फैन
X

सोशल मीडिया पर चला भारत रत्न दिए जाने का कैंपेन

नई दिल्ली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पिछले कई दिनों से टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) सुर्खियों में चल रहे हैं। ट्विटर पर पिछले कई दिनों से रतन टाटा को लेकर कैंपेन चलाया जा रहा है। इसमें रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग की जा रही है। ट्विटर पर इस अभियान के लिए बकायदा #BharatRatnaForRatanTata हैशटैग भी चलाया जा रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर चल रहे इस अभियान पर अब खुद रतन टाटा ने अपना बयान दिया है। रतन टाटा ने शनिवार को ट्वीट करके कहा कि जो लोग सोशल मीडिया पर यह अभियान चला रहे हैं, मैं उनकी भावनाओं की कद्र करता हूं। लेकिन साथ ही यह भी आग्रह करता हूं कि इस अभियान को बंद कर दिया जाए।

ट्विटर पर रतन टाटा ने क्या कहा

रतन टाटा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है, मैं सोशल मीडिया पर मुझे भारत रत्न देने की मांग करने वाले लोगों की भावनाओं का सम्मान करता हूं, लेकिन मेरा विनम्र निवेदन है कि इस तरह के कैंपेन बंद कर दिए जाएं। मैं खुद को भारतीय होने और भारत के विकास और समृद्धि में योगदान देने के लिए भाग्यशाली मानता हूं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा भारत के विकास और समृद्धि में योगदान देने की कोशिश करता रहूंगा। रतन टाटा के इस ट्वीट ने लोगों का दिल जीत लिया। उनके निवेदन के बाद भी लोग लगातार #RatanTata के नाम से ट्वीट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे

आपको बता दें कि भारत रत्न फॉर रतन टाटा ट्रेंड की शुरुआत मोटिवेशनल स्पीकर डॉ विवेक बिंद्रा के एक ट्वीट से हुई। विवेक बिंद्रा ने रतन टाटा को भारत रत्न दिए जाने की मांग से संबंधित ट्वीट करते हुआ लिखा कि भारत के प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा को हम भारत रत्न दिए जाने की मांग करते हैं। इसके साथ ही उन्होनें लोगों से BharatRatnaForRatanTata के हैशटैग से ट्वीट करने को कहा। इसके बाद इस हैशटैग पर ट्वीट की बरसात होने लगी और कुछ ही घंटों में रतन टाटा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।

Next Story