Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PNB ग्राहकों के लिए पेश हुए ये खास नंबर, एक कॉल पर हो जाएंगे बैंक से जुड़े कई काम वो भी घर बैठ!

PNB ने कस्टमर सपोर्ट के तीन नंबरों (PNB Tweets 3 Number) को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इन नंबर से कई बैंकिग सुविधा मिल रही हैं, जिन्हें आप घर बैठे-बैठे करवा सकते हैं। दरअसल

PNB ग्राहकों के लिए पेश हुए ये खास नंबर, एक कॉल पर हो जाएंगे बैंक से जुड़े कई काम वो भी घर बैठ!
X

क्या आपका भी पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में खाता है? या आप पीएनबी में अकाउंट खोलने का सोच रहे हैं? तो आपके लिए एक काम की खबर है। ऐसे लोग जिनका बिजी शेड्यूल उन्हें बैंक तक जाने का समय नहीं देता है या कहें की समय की कमी के चलते जो लोग बैंक नहीं जा पाते हैं तो ऐसे लोगों के लिए पंजाब नैशनल बैंक ने एक खास सुविधा प्रदान की हैं।

बैंक जाए बिना ही हो जाएगा काम

पीएनबी की ये बैंकिग सुविधा से कई कामों को आप घर बैठे-बैठे करवा सकते हैं। दरअसल PNB ने कस्टमर सपोर्ट के तीन नंबरों (PNB Tweets 3 Number) को साझा किया है। बैंक ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर इन नंबरों को जारी किया है। ट्विटर पर पीएनबी ने ट्वीट कर कहा है कि किसी भी तरह के संदेह होने पर पीएनबी के कस्टमर सपोर्ट पर संपर्क कर सकते हैं। इसके जरिए आपके कई बैंकिंग कार्य पूरे हो सकेंगे। सुविधा का लाभ पाने के लिए बैंक की ओर से कुछ नंबर फोन में सेव करने के लिए कहा है।

PNB Service Number

पंजाब नेशनल बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से 3 सर्विस नबर को साझा किया है। ये नंबर 0120-249-0000, 1800-103-2222 और 1800-180-2222 है। बैंक का कहना है कि इन तीनों में से किसी पर भी कॉल कर आप अपनी समस्याएं या बैंक संबंधित सवाल-जवाब को पूछ सकते हैं।

इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा

इन नंबर के जरिए पीएनबी के ग्राहक अपने कई काम करवा सकते हैं। बैलेंस, इंक्वॉयरी, इश्यू/ब्लॉक, आखिरी के 5 ट्रांजेक्शन,चेकबुक का स्टेटस चेकिंग, जेनरेट और चेंज ग्रीन पिन, इनेबिल और डिसेबिल ग्रीन कार्ड, डेबिट कार्ड से जुड़ी अन्य रिक्वेस्ट, ई-स्टेटमेंट के लिए रजिस्ट्रेशन, फ्री अकाउंट, डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन लिमिट के बारे में अपडेट, ब्लॉक UPI / IBS / MBS और स्टॉप पेमेंट ऑफ चेक आदि सुविधाएं मिलेंगी।

और पढ़ें
Next Story