Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PUBG के शौकीनों के लिए Good News : भारत में जल्द वापसी करेगा गेम, इस नए नाम के साथ फिर करेगा लोगों को दीवाना

ऐसे में PUBG के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है। PUBG की भारत में जल्द ही वापसी होने वाली है। जी हां, अब PUBG Mobile India के नए नाम का खुलासा हुआ है।

PUBG के शौकीनों के लिए Good News : भारत में जल्द वापसी करेगा गेम, इस नए नाम के साथ फिर करेगा लोगों को दीवाना
X

भारत में नए नाम से आएगा पब्जी 

नई दिल्ली। भारत में गेमिंग की दुनिया को अलग ही लेवल पर पहुंचा देने वाला सबसे सफल और सबसे प्रसिद्ध गेम पब्जी (PUBG) का लोगों को बेसब्री से इंतिजार है। इस गेम के दीवाने काफी लंबे समय से इसकी भारत में वापसी की आस लगाए बैठे हैं। ऐसे में PUBG के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है। PUBG की भारत में जल्द ही वापसी होने वाली है। जी हां, अब PUBG Mobile India के नए नाम का खुलासा हुआ है। नए लीक के अनुसार PUBG Mobile India का नया नाम Battlegrounds Mobile India होगा। इसके लिए एक पोस्टर भी लीक हुआ है।

ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी

इस पोस्टर में दिखाया गया है एक प्लेयर Miramar में लैंड कर रहा है। इस पोस्टर में प्लेयर Miramar में लैंड करते टाइम Battlegrounds Mobile India को देख रहा है। इसे Krafton Inc डिस्ट्रीब्यूट करेगा। माना जा रहा है PUBG Mobile कोर गेम एक्सपीरियंस इसमें मौजूद रहेगा. ये लीक GemWire के तरफ से आया है। लीक में नए पोस्टर और गेम के नाम को बताया गया है। ये जानकारी सही लग रही है क्योंकि ये जानकारी ऑफिशियल PUBG Mobile India वेबसाइट से निकाली गई है. एक नए डोमेन battlergroundsmobileindia.in को भी रजिस्टर्ड किया गया है। इस नए डोमेन का रजिस्ट्रेशन 7 अप्रैल को Krafton ने किया है। इसको लेकर एक नया टीजर वीडियो India Recall Campaign Motion_v02.mp4 नाम से मौजूद है। लीक के अनुसार PUBG Mobile का नया नाम Battlegrounds Mobile India हो सकता है।

दुनिया का सर्वाधिक और सबसे अधिक डाउनलोड किया जानेवाला गेम

आपको बता दें कि पब्जी मोबाइल गेम (PUBG Mobile Game) इस वक्त दुनिया के सर्वाधिक पसंदीदा और डाउनलोड किए गए गेम्स में से एक है। पूरी विश्व में इसके करोड़ों फैन्स हैं, भारत में भी इसे लॉन्च होते ही हाथोंहाथ लिया गया था परन्तु बाद कुछ कारणों के चलते गेम को भारत में बैन कर दिया गया। तभी से कई बार ऐसी रिपोर्ट्स आती रही हैं कि यह गेम बदले हुए स्वरूप और फीचर्स के साथ फिर से भारत में लॉन्च हो सकता है।

Next Story