Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PayTm ने SBI के साथ मिलकर लॉन्च किये 2 Credit Card, ऑफर के साथ मिलेगा कैश बैक

यूटिलिटी बिल्स पर भी 2 प्रतिशत का कैशबैक और अन्य Online और Offline पर भी 1 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा।

PayTm ने SBI के साथ मिलकर लॉन्च किये 2 Credit Card, ऑफर के साथ मिलेगा कैश बैक
X

त्योहारी सीजन के बीच अब ई वॉलेट कंपनी पेटीएम ने एसबीआई कार्डस के साथ मिलकर दो क्रेडिट कार्ड लॉन्च किये हैं। इन दोनों ही कार्ड से शॉपिंग करने पर कंपनी ऑफर के साथ ही कैश बैक का दावा भी कर रही है। Paytm ने लॉन्च किये गये। कॉन्टैक्टल्स paytm SBI क्रेडिट कार्ड में दो तरह के कार्ड वेरिएंट होंगे। इन दोनों के अलग अलग लाभ मिलेंगे।

आपको बता दें कि पेटीएम ने यह स्कीम चाइना की कम्पनी अली बाबा के साथ मिलकर शुरू की है। इसके साथ ही पेटीएम ने बैंकों के साथ करार कर Paytm SBI क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। खास बात ये है कि इसके दो कार्ड दो वेरिएंट में है

1.Paytm SBI

2.Paytm SBI Card Select

कंपनी ने दावा किया ग्राहक अपना कार्ड पूरी तरह से ऐप से कंट्रोल कर सकेंगे और साथ ही दोनों कार्ड्स VISA के होंगे । इसके साथ ही SBI Card Select के साथ पेटीएम की मेम्बरशिप free है साथ ही 750 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

Paytm ऐप से Mobile रिचार्ज पर 2 प्रतिशत का कैशबैक।

यूटिलिटी बिल्स पर भी 2 प्रतिशत का कैशबैक और अन्य Online और Offline पर भी 1 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। कम्पनी के अनुसार वन टच एक्सेस किया जा सकता है। साथ ही कम्पनी ने कहा कि paytm के माध्यम से कार्ड को ब्लॉक और अनब्लॉक भी कर सकते है। Paytm SBI कार्ड के 499 रुपये का वार्षिक भुगतान करना होगा। इसमें Paytm SBI Card Select के लिए 1499 रुपये का वार्षिक भुगतान करना होगा।

टिकट बुकिंग पर भी मिलेगा 5 प्रतिशत का कैश बैक

इतना ही नहीं पेटीएम द्वारा लॉन्च किये गये क्रेडिट कार्ड पेटीएम एसबीआई कार्ड से बस, ट्रेन, एयर फ्लाइट, मूवी और मॉल में शॉपिंग करने पर भी 5 प्रतिशत का कैश बैक मिलेगा।

और पढ़ें
Next Story