Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OnePlus ने दो दमदार प्रोडक्ट्स किए लॉन्च, जानिए क्या है खासियत और कीमत

बीते शुक्रवार, 14 जनवरी की शाम वनप्लस ने 9 आरटी स्मार्टफोन (OnePlus 9RT Smartphone) और दूसरा बड्स जेड 2 (OnePlus Buds Z2) लॉन्च किया है, आइए आपको इन दोनों प्रोडक्ट्स की खासियत और कीमत बताते हैं.

OnePlus ने दो दमदार प्रोडक्ट्स किए लॉन्च, जानिए क्या है खासियत और कीमत
X

वनप्ल (OnePlus) के आते ही भारतीय टेक बाजार (Indian Tech Market) में बड़ी हलचड़ हुई है। इसने कई प्रोडक्ट्स (OnePlus Products) कंपनियों को पछाड़ा है। वहीं, एक बार फिर कंपनी ने अपने दो शानदार प्रोडक्ट (OnePlus Smartphone & Buds Launch) को लॉन्च किया है। इसमें एक स्मार्टफोन और दूसरा ईयर बड है। बीते शुक्रवार, 14 जनवरी की शाम नामी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने एक वर्चुअल कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान कंपनी ने अपने दो दमदार प्रोडक्ट पेश किया। इसमें पहला वनप्लस का 9 आरटी स्मार्टफोन (OnePlus 9RT Smartphone) और दूसरा बड्स जेड 2 (OnePlus Buds Z2) है, आइए आपको इन दोनों प्रोडक्ट्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus 9RT Specifications, Battery & Camera

OnePlus 9RT के फ्रंट और बैक में मैट ग्लास पैनल दिया गया है। 198.5 ग्राम के वजन वाला ये स्मार्टफोन 6।62 इंच के एमोलेड डिस्प्ले का है। अगर बात करें प्रसेसर की तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट है। इसमें LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज है। OnePlus 9RT में 4500 mAh बैटरी है। कैमरे की बात की जाए तो OnePlus 9RT के बैक में Triple Camera है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जबकि सेकंडरी 16 मेगापिक्सल और थर्ड 2 मेगापिक्सल कैमरा है।

OnePlus Buds Z2 Specifications & Features

OnePlus Buds Z2 को कई खूबियों के साथ बाजार में उतारा जाएगा। इसमें 11mm का ड्राइवर्स और एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन (ANC) है, जिसके लिए 3 माइक्रोफोन दिए गए हैं। वनप्ल के इस बड्स जेड2 में 40 mAh की बैटरी मौजूद है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 7 घंटे तक का बैटरी बैकअप देगा। ये प्रोडक्ट IP55 रेटेड के साथ आता है।

17 जनवरी से OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 की सेल शुरू

OnePlus ने 9RT की कीमत को लेकर अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया है। हालांकि, 17 जनवरी को इसकी वेबसाइट पर सेल शुरू हो जाएगी। इसी दौरान कीमत का भी खुलासा हो जाएगा। वहीं, वनप्लस के रेड केबल क्लब मेंबर्स के लिए ये प्रोडक्ट 16 जनवरी को मौजूद हो सकेगा। कंपनी की ओर से इस पर 4 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है, लेकिन इसके लिए आपको एक्सिस बैंक या कोटेड बैंक कार्ड से पेमेंट करना होगा। OnePlus Buds Z बेस को 26 जनवरी तक 1499 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि, OnePlus Buds Z2 को 4999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Next Story