Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब घर बैठे ऑनलाइन खरीद सकते हैं होंडा की बाइक और स्कूटर, शोरूम जाने की नहीं होगी जरूरत

लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग के लिए अब बाइक कंपनी होंडा ने शुरू किया ऑनलाइन मंच। इसी प्लेटफॉर्म से घर बैठे खरीद सकते हैं बाइक और स्कूटर।

अब घर बैठे ऑनलाइन खरीद सकते हैं होंडा की बाइक और स्कूटर, शोरूम जाने की नहीं होगी जरूरत
X

कोरोना संक्रमण के चलते देश भर में लगे लॉकडाउन के बाद जहां सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जा रहा है। इसी को देखते हुए अब दोपहिया वाहन कंपनी ने भी अपना ऑनलाइन मंच तैयार कर लिया। इस पर कोई भी ग्राहक घर बैठे बाइक या स्कूटी के विषय में पूरी जानकारी ले सकते हैं। इसकी शुरुआत देश की सबसे बडी कंपनी होंडा ने शुरू कर दी है। अबघर बैठे बैठे ही आप बाइक या स्कूटी ले सकते हैं।

दरअसल, दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने गुरुवार को कहा कि उसने उपभोक्ताओं को संपर्क रहित सेवा देने के लिये अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग मंच की शुरुआत कर दी है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया ऑनलाइन बुकिंग मंच उपभोक्ताओं के लिये त्वरित और पारदर्शी बुकिंग अनुभव प्रदान करेगा। वे अपनी पसंद के मॉडल रंग और ऑथराइज डीलर को चुनकर सिर्फ छह स्टेप्स में इसकी बुकिंग कर सकते हैं।

कंपनी के निदेशक (बिक्री एवं विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि डिजिटलीकरण इस नये समय में उपभोक्ताओं के साथ संपर्क रहित जुड़ाव का मुख्य साधन है। उन्होंने कहा कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग मंच उपभोक्ताओं को पसंदीदा होंडा टू व्हीलर बुक करने की सुविधा देता है।

Next Story