Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Nokia मोबाइल के शौकीनों के लिए खुशखबरी, कंपनी के ये सबसे पसंदीदा फोन नए अवतार में होंगे पेश

खबर आ रही है कि 2000 से लेकर 2010 तक के दशक में लगभग सभी के फेवरेट माने जा रहे Nokia 6600 को दोबारा लॉन्च किया जा सकता है, जो कि प्रोपर स्मार्टफोन के रूप में होगा।

Nokia मोबाइल के शौकीनों के लिए खुशखबरी, कंपनी के ये सबसे पसंदीदा फोन नए अवतार में होंगे पेश
X

नोकिया मोबाइल्स रिलॉन्च

नई दिल्ली। अपने समय में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले नोकिया (Nokia) के मोबाइल्स को शायद ही कोई भूला हो। यह फोन अपने दोर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले मोबाइल्स थे। खासकर Nokia 6600 और Nokia 3660। इन मोबाइल्स के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही HMD Global अपने बेहद खास फोन Nokia 6600 को नए अवतार और फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है। जी हां, खबर आ रही है कि 2000 से लेकर 2010 तक के दशक में लगभग सभी के फेवरेट माने जा रहे Nokia 6600 को दोबारा लॉन्च किया जा सकता है, जो कि प्रोपर स्मार्टफोन के रूप में होगा। इसके साथ ही नोकिया के एक और बेहद स्टाइलिश मोबाइल Nokia 3660 को भी नए अवतार में पेश किया जा सकता है, जो कि नोकिया के इन दोनों खास फोन के दीवानों के लिए बहुत खुशी की बात है।

दोनों मोबाइल्स का लुक है शानदार

दरअसल, नोकिया के इन दोनों मोबाइल का लुक इतना शानदार है कि 2010 से पहले लोग इनके दीवाने थे। अब एचएमडी ग्लोबल शायद लोगों को विंटेज फोन फील देने की कोशिश में नोकिया 6600 और नोकिया 3660 को नए रंग-रूप और फीचर्स के साथ दोबारा लॉन्च कर सकती है। हाल ही में SIRIM समेत कई सर्टिफिकेशन साइट (Certification Site) पर नोकिया के इन दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में पता चला है, जिसके बाद कयास लगने लगे हैं कि नोकिया 6600 और नोकिया 3660 की वापसी हो सकती है।

रग्ड कैटिगरी के हैं दोनों फोन

पॉपुलर टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने भी सिरीम सर्टिफिकेशन साइट पर नोकिया के इन दोनों फोन्स की मौजूदगी के बारे में बताया है। नोकिया के ये दोनों फोन रग्ड कैटिगरी के थे, जो कि मोटे और भारी होते थे। स्मार्टफोन्स आने के बाद इन प्रीमियम फीचर फोन को डिसकंटिन्यू कर दिया गया था। अब इस फोन को स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया जा सकता है, जिसका लुक भले ही पहले जैसा हो, लेकिन फीचर्स लेटेस्ट हो सकते हैं।

Next Story