Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NetFlix पर अब फ्री में देख सकेंगे फिल्म और सीरीज, जानिए कैसे और कब से होगा शुरू

नेटफ्लिक्स इंडिया में जल्द शुरू करने वाला है फेस्ट का आयोजन। इस फेस्ट के तहत लोग फ्री में उठा सकेंगे नेटफ्लिक्स की सभी सर्विस का मजा।

NetFlix पर अब फ्री में देख सकेंगे फिल्म और सीरीज, जानिए कैसे और कब से होगा शुरू
X

अमेरिकन ओटीटी कंपनी नेटफ्लिक्स का इन दिनों भारी जोर है। लोग केबल की जगह अपने मोबाइल फोन से लेकर टीवी पर नेटफ्लिक्स का सब्सक्राप्शन लेकर उस पर लेटेस्ट मूवी से लेकर सीरीज देखते हैं। इसबीच ही नेटफ्लिक्स ने अपने ग्राहकों के अलावा भारत में दूसरे ऐसे ग्राहक जो नेटफ्लिक्स नहीं चलाते हैं। उन्हें भी फ्री ऑफ कोस्ट यानि बिना किसी सब्सक्राइब चार्ज के इसका लुत्फ उठाने का मौका देने जा रहा है।

दरअसल, अगले महीने यानि दिसंबर की 5 और 6 तारीख को नेटफ्लिक्स इंडिया में एक फेस्ट का आयोजन करने जा रहा है। यह फेस्ट दो दिन का होगा। जिसमें कोई भी शख्स दो दिन के लिए नेटफ्लिक्स पर कुछ भी फ्री में देख सकता है। इसके बाद कोई भी शख्स बिना किसी सब्सक्राइब किए इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का लाभ उठा सकते हैं। वहीं नेटफ्लिक्स इंडिया ने दावा किया कि भारत में 5 और 6 दिसंबर को 'स्ट्रीमफेस्ट' का आयोजन करेगी। इसके तहत जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं हैं, वे भी मुफ्त में उसकी सेवाओं का अनुभव उठा सकेंगे।

यह है नेटफ्लिक्स का मकसद

नेटफ्लिक्स भारत का दो दिन की फ्री सर्विस देकर नए ग्राहकों को जोड़ने की प्लानिंग है। इसकी वजह नेटफ्लिक्स का भारत में अमेजन प्राइम वीडियो से लेकर डिज़नी हॉटस्टार और जी5 जैसे ओटीटी मंच से मुकाबला करना है। वहीं बता दें कि नेटफ्लिक्स इंडिया कि उपाध्यक्ष (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि नेटफ्लिक्स के जरिए हम भारत में मनोरंजन प्रेमियों के लिए दुनिया भर की सबसे अधिक अनोखी कहानियां लाना चाहते हैं। इसी को देखते हुए 5 दिसंबर की रात 12 बजे से 6 दिसंबर रात 12 बजे तक नेटफ्लिक्स फ्री रहेगा।

Next Story