Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया दमदार बैटरी बैकअप वाला ये स्मार्टफोन, कम बजट में बेहतरीन प्रोडक्ट

अपने दमदार स्मार्टफोन और अच्छे बैटरी बैकअप के लिए जाने जानी वाली मोटोरोला कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। मोटोरोला ने आज अपने ताजातरीन स्मार्टफोन मोटो जी9 पावर को भारत में लॉन्च कर दिया।

मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया दमदार बैटरी बैकअप वाला ये स्मार्टफोन, कम बजट में बेहतरीन प्रोडक्ट
X
मोटो जी9 पॉवर स्मार्टफोन लॉन्च

अपने दमदार स्मार्टफोन और अच्छे बैटरी बैकअप के लिए जाने जानी वाली मोटोरोला कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। मोटोरोला ने आज अपने ताजातरीन स्मार्टफोन मोटो जी9 पावर (Moto G9 Power) को भारत में लॉन्च कर दिया। इस फोन में 6000एमएएच की बैटरी (6000 MAH Battery) है और इसकी कीमत भी किफायती रखी गई है। भारत में इसकी कीमत 11,999 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन दो रंगों-विविड इलेक्ट्रिक वॉयलेट और सोफिस्टिकेटेड मेटेलिक सेज में उपलब्ध है।

मोबाइल में क्या हैं फीचर्स

मोटो जी9 में 6.8 इंच का एचडीप्लस आईपीएस डिस्प्ले है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 का है। ओक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन Octa core Qualcom Snapdragon 662 एसओसी चिप पर चलने वाले इस फोन में 4जीबी और 64जीबी स्टोरेज का प्रावधान है। -

इसमें 64एमपी प्राइमरी सेंसर है और साथही इसमें दो 2एमपी के सेकेंड्री व डेप्थ सेंसर दिए गए हैं। इसका सेल्फी कैमरा 16एमपी का है। यह फोन लंबे बैटरी बैकअप की वजह से ग्राहकों को लुभाने में कामयाब हो सकता है। मोटोरोला के स्मार्टफोन चलाने वालों के लिए ये बेहतरीन फोन है। कंपनी इस स्मार्टफोन को दो रंगों-विविड इलेक्ट्रिक वॉयलेट और सोफिस्टिकेटेड मेटेलिक सेज में मार्किट में उतारा है।

Next Story