Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब मदर डेयरी घर पहुंचाएगी दूध और सब्जी, नहीं होगी दुकान तक जाने की जरूरत

मदर डेयरी ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो से किया टाइअप। जल्द ही शुरू की जाएगी होम डिलीवरी

दिल्ली : महंगाई की मार, मदर डेयरी ने दूध की कीमत में किया इजाफा
X
delhi mother dairy hikes cow milk price by rs 2

कोरोना संक्रमण के बीच लॉकडाउन भले ही खुल गया हो, लेकिन इस बीमारी लगातार बढते मरीज और फैलते संक्रमण के कारण लोग अभी भी घर से बाहर निकलने में बचाव कर रहे हैं। ऐसे में ज्यादातर कंपनियों और विक्रेता लोगों के घर ही सामान पहुंचा रहे हैं। अब इसमें मदर डेयरी (Mother Dairy) का नाम भी जुड गया है। जी हां अब मदर डेयरी भी आप को घर बैठे हरी और ताजी सब्जी की (Fruits and Vegetable Home Delivery) होम डिलीवरी कराएगी इसके लिए आप को कही जाने की आवश्यकता नहीं होगी।

दरअसल, मदर डेयरी की फल एवं सब्जी विपणन शाखा 'सफल' ने जोमैटो (Zomato) के साथ साझेदारी कर ली है। इसके तहत दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा स्थानों पर उपभोक्ताओं को ताजे फल और सब्जियों की होम डिलीवरी की जाएगी। धीरे धीरे यह सर्विस कंपनी पूरे देश भर फैलाएगी, लेकिन इसे अभी दिल्ली एनसीआर में शुरू किया गया है। इसमें (Zomato Delivery Boy) जोमैटो के डिलीवरी बॉय आप घर पर सब्जी और फलों की होल डिलीवरी करेंगे।

ऐसे करना होगा ऑर्डर

अगर आप घर बैठे मदर डेयरी की सब्जी और फल लेना चाहते हैं तो इसके लिए (Zomato App) जोमैटों के ऐप पर फल और सब्जियों का ऑर्डर दे सकते हैं। सफल ने पहले चरण में दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा स्थानों में 11 बूथों से डिलीवरी शुरू की है। इन क्षेत्रों में सफल के बूथ स्टॉक की उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे। अभी हाल में कंपनी ने दिल्ली के साकेत, वसंत कुंज, द्वारका, जनकपुरी और पंचशील एन्क्लेव तथा नोएडा में सेक्टर 50 और सेक्टर 29 को कवर किया है। इसमें सफल के पास दिल्ली-एनसीआर में 300 से अधिक बूथ हैं। जो प्रतिदिन औसतन 270 टन फलों एवं सब्जियों की बिक्री करते हैं।

Next Story