Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब बाइक और स्कूटी की प्रति माह बराबर की EMI पर ये गाड़ियां दे रही मारुति सुजुकी, खरीदने का अच्छा मौका

लॉकडाउन के बाद फिर से ऑटोमोबाइल सेक्टर धीरे धीरे पकड़ रहा रफ्तार। पुरानी कारों की भी बढ़ी डिमांड।

अब बाइक और स्कूटी की प्रति माह बराबर की EMI पर ये गाड़ियां दे रही मारुति सुजुकी, खरीदने का अच्छा मौका
X

लॉकडाउन के बाद कोरोना संक्रमण के बीच ही (AutoMobile) ऑटोमोबाइल सेक्टर में एक बार फिर से धीरे-धीरे रफ्तार आना शुरू हो गया है। कंपनी अपनी बिक्री को तेजी से बढाने के साथ ही ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नई नई स्कीम शुरू कर रही हैं। इनमें नई के साथ ही पुरानी कारों की भी डिमांड तेजी से बढ़ना है। इसके लिए मारुति सुजुकी समेत दूसरी कंपनियां भी नई के साथ ही पुरानी कारों के बिजनेस में उतर गई है। इतना ही नहीं ग्राहकों को लुभावने ऑफर भी दे रही है। इसी में अगर आप भी कम बजट में मारुति सुजुकी की पुरानी अल्टो से लेकर वैगनार और स्विफ्ट लेना चाहते हैं तो कंपनी इसके लिए बेहतरीन ऑफर के साथ ही फ्री सर्विस भी दे रही है। इन कारों को आप स्कूटर मोटरसाइकिल की बराबर ईएमआई पर ले सकते हैं।

दरअसल, भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अब नई कार खरीदने के साथ ही यूज कार खरीदने का मौका भी देती है। इसमें मारुति Truevalue स्टोर के जरिए पुरानी कारें बेचती है। यह कारें कंपनी की तरफ से सर्टिफाइड होती है। इतना ही नहीं इन्हें फाइनेंस भी करा सकते हैं और कंपनी इन पर फ्री सर्विस भी देती है। कंपनी की वेबसाइट पर हाल में नई Maruti Alto से भी कम दाम में Swift और WagonR जैसी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

मारुति सुजुकी की पुरानी कारों में डील करने वाली मारुति ट्रू वैल्यू 2016 मॉडल की ऑल्टो 800 एलएक्सआई 1.45 लाख रुपये में ऑफर कर रही है। इसमें कंपनी 1 साल की वारंटी और 3 फ्री सर्विस भी दे रही है। इस कार को 5 स्टार मिले हैं और औसत से लेकर बेहतर क्रेडिट स्कोर पर कार 29 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर 2699 रुपये की EMI पर आपको मिल जाएगी। यानि आप स्कूटर या बाइक की ईएमआई की बराबर कीमत पर एक बेहतरीन चार पहिया कार ले सकते हैं। आप 2699 रुपये की पांच साल की आसान किस्तों में इस कार को अपना कर सकते हैं। वहीं बता दें कि इस प्राइस रेंज में मारुति ट्रू वैल्यू पर ऐसी दर्जनों कार मौजूद हैं। जिनकी EMI 2700 रुपये से 4000 रुपये प्रति माह के बीच है। और यह कारें हर आम आदमी की पॉकेट में आसानी से आ सकती है।

Next Story