Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिलायंस जियो नए साल पर करने जा रहा है डबल धमाल, ग्राहकों की हो सकती है मौज!

रिलाइंस जियो फोन नेक्स्ट के बाद अब नए साल पर जियो डबल धमाका करने वाला है। जियो द्वारा किफायती दामों में टैबलेट और टीवी को भी पेश किया जाएगा। खबर है कि टैबलेट को भी गूगल साझेदारी के साथ लॉन्च किया जाएगा।

रिलायंस जियो नए साल पर करने जा रहा है डबल धमाल, ग्राहकों की हो सकती है मौज!
X

टेलीकॉम दुनिया में धूम मचाने के अलावा गैजेट क्षेत्र में भी रिलायंस जियो (Reliance Jio) धमाल करने की तैयारी में है। हाला ही में रिलायंस जियो ने किफायती स्मार्टफोन जियो फोन नेक्स्ट (jio phone next) लॉन्च किया है। वहीं, अब खबर है कि जियो नए साल (New Year 2022) पर डबल धमाका करने की तैयारी में है। फोन नेक्स्ट के बाद अब कंपनी जियो टैबलेट (jio tablet) और जियो टीवी (jio tv) को पेश करेगा। ये भी गूगल (Google) की साझेदारी में तैयार किए गए हैं। इसके अलावा कंपनी जियो लैपटॉप को भी लाने की तैयारी में है।

एक रिपोर्ट की मानें तो रिलायंस जियो नए साल में टैबलेट और टीवी पेश कर सकती है। लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है और इन दोनों के स्पेसिफिकेशन की तो अभी इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, ये तय है कि साल 2022 में जियो टीवी और टैबलेट पेश कर सकता है।



गूगल की साझेदारी में तैयार किया गया जियो टैबलेट pragatiOS के साथ पेश किया जाएगा। अगर बात जियो टैबलेट की तो ये क्वालकॉम का प्रोसेसर के साथ मिलेगा, जो गूगल प्ले स्टोर को भी सपोर्ट करेगा। वहीं, जियो टीवी को फाइबर सेटटॉप बॉक्स और कई OTT Apps के साथ पेश किया जाएगा। आप जियो टीवी को अलग-अलग साइज में खरीद सकेंगे।

बीते 2 सालों से जियो के पहले लैपटॉप को लेकर खबर आ ही रही है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक जियो बुक लैपटॉप एचडी स्क्रीन, 2GB रैम और MediaTek MT8788 Processor के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस लैपटॉप में जियो के सभी ऐप पहले से ही इंस्टॉल मिलेंगे। हालांकि, देखना है कि अब जियो अपने लैपटॉप, टीवी और टैबलेट को कब तक लॉन्च करेगा और लोगों से इनके प्रॉडक्ट को कितना प्यार मिलेगा।

Next Story