Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब Jio Recharge घर बैठे दे रहा मोटे पैसे कमाने का मौका, नौकरी के साथ भी कर सकते हैं ये काम

रिलायंस जियो के इस ऐप पर रजिस्ट्रेशन कर प्रीपेड रिचार्ज पर पा सकते हैं अच्छा खासा कमीशन। घर बैठे कमाई करने का है अच्छा मौका। एक रिचार्ज पर कंपनी दे रही 4.16 प्रतिशत तक का कमीशन।

अब Jio Recharge घर बैठे दे रहा मोटे पैसे कमाने का मौका, नौकरी के साथ भी कर सकते हैं ये काम
X

इस समय देश में सरकारी को छोड़कर मुख्य रूप से 3 प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियां (Telecom Companies) है। जो यूजर्स को ऑनलाइन रिचार्ज (Online Recharge) करने की अनुमति देती है। इन्हीं में से एक रिलायंस जियो अपने यूजर्स को JioPos Lite App ऐप के जरिये रिचार्ज के साथ कमाने का मौका भी दे रही है। इस ऐप के जरिये आप घर बैठे जितना चाहें उतना पैसा कमा सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप नौकरी पेशा भी है। तब भी आप नौकरी के साथ ही Jio Pos Lite ऐप से पैसा कमा सकते हैं।

ऐसे कमा सकते हैं Jio Pos Lite से पैसा

दरअसल, जियो का Jio Pos Lite ऐप गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) पर मौजूद है। यहां से आप इस ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। यह ऐप जियो यूजर्स को Jio पार्टनर बनने और प्रीपेड रिचार्ज करने की परमिशन देता है। इसके बदले रिचार्ज करने वाले यूजर को जियो द्वारा कमीशन भी दिया जाता है। हालांकि यह फायदा उठाने से पहले आप को इस ऐप पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। जो काफी आसान है।

1 रिचार्ज करने पर देता है 4.16 प्रतिशत का कमीशन

ऐप पर रजिस्ट्रेशन कर जियो का प्रीपेड का एक रिचार्ज करने पर 4.16 प्रतिशत कमीशन दिया जा रहा है। इसके जरिये आप अपने परिवार, दोस्त और साथियों का रिचार्ज कर मौटा पैसा कमा सकते हैं। हां आप को जियो पार्टनर बनने के लिए जियो का कनेक्शन जरूर इस्तेमाल करना होगा। तभी आप Jio Pos Lite ऐप को डाउनलोड करने से लेकर उस पर रजिस्ट्रेशन कर लोगों के रिचार्ज कर पैसा कमा सकेंगे। वहीं ऐप पर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करने के बाद यह ऐप आप के वॉलेट में पैसे लोड करने के लिए कहेगा। जिससे रिचार्ज का अमाउंट कट जाएगा। साथ ही आप को कमीशन के रूप में उस अमाउंट का 4.16 प्रतिशत रुपया वापस मिल जाएगा।

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

जियो के Jio Pos Lite ऐप में रजिस्ट्रेशन के लिए सबसे पहले इस ऐप को अपने मोबाइल में डाउरलोड करें। इसके बाद ऐप को अपने कॉन्टैक्ट्स से लेकर मीडिया, फाइल की अनुमति के लिए Allow All करें। इसके बाद Sign Up पर क्लिक करें फिर अपना मोबाइल नंबर, ईमेल आई डी दर्ज करें। अब ओटीपी जनरेट पर क्लिक करें। ऑटीपी मिलने पर Validate Otp पर क्लिक कर दें। ऐप द्वारा लोकेशन मांगने पर हां करें। इसके बाद 4 डिजिट का MPin दर्ज करें। सेटअप पर टैप करें।

और पढ़ें
Next Story