Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Apple का सबसे सस्ता iPhone 5G हो सकता है नए साल पर लॉन्च, जानिए कितनी होगी कीमत...

Apple 5G iPhone: एप्पल के सबसे सस्ते 5G आईफोन लाने की प्लानिंग की अफवा सामने आई हैं। उम्मीद है कि कंपनी इसे साल 2022 में लॉन्च कर सकती है, जो एंड्राइड यूजर्स को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकता है।

Apple का सबसे सस्ता iPhone 5G हो सकता है नए साल पर लॉन्च, जानिए कितनी होगी कीमत...
X

साल 2022 में एप्पल (Apple new iPhone) अपना सबसे सस्ता 5G आईफोन (Cheapest iPhone) पेश कर सकता है। इसकी प्लानिंग कंपनी द्वारा शुरू कर दी गई है। जिसके बारे में कई अफवाएं सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि एप्पल अपना आईफोन एसई को 5G (iPhone SE 5G) में लॉन्च करने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि अपने सस्ते 5G आईफोन (iPhone Cheapest 5G) को पेश करने के पीछे की वजह एक अरब से ज्यादा Android यूजर्स (Smartphone Users) को अपनी ओर खींचना है।

माना जा रहा है कि कंपनी अपने इस फोन को नए साल में पेश कर सकती है। ऐसे में सैमसंग और बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों को कड़ी टक्कर मिल सकती है। आईफोन अपने iPhone SE 5G को मिड रेंज में लाएगा। एक विश्लेषक के अनुसार कंपनी अपने iPhone SE 5G को 269 डॉलर (20,458 रुपये) से 399 डॉलर (30,347 रुपये) के बीच में पेश कर सकता है।

संभावित खासियत

आपको बता दें कि बाजार में जो आईफोन एसई मिलता है उसकी शुरुआती कीमत करी 30 हजार रुपये है। उम्मीद की जा रही है कि साल 2022 मॉडल आईफोन एसई 5जी को भी वर्तमान आईफोन एसई जैसा डिजाइन हो सकता है। संभावना है कि इसका डिस्प्ले 4।7 इंजन का मोटे बेजल्स से घिरा आकार में होगा। iPhone SE साल 2022 में A15 या A14 बायोनिक स्पोर्ट हो सकता है।

iPhone SE 5G की ज्यादा यूनिट आने की उम्मीद

ऐसा अनुमान किया जा रहा है कि iPhone SE की बिक्री के लिए 30 मिलियन यूनिट और iPhone शिपमेंट के लिए 250 मिलियन यूनिट को बढ़ा सकता है। इस साल की तुलना में ये 10 मिलियन ज्यादा है। अब देखना होगा कि एप्पव अपने iPhone SE 5G को कब और कीतनी कीमत में मार्केट में पेश कर सकती है।

और पढ़ें
Next Story