Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंडियन ऑयल के आउटलेट पर जाकर भरवाएं डीजल और पाएं दो करोड़ का इनाम, जल्दी करें कहीं हाथ से निकल न जाए ये खास ऑफर

इंडियन ऑयल अपने ग्राहकों को 2 करोड़ रुपये जीतने का मौका दे रही है। कंपनी ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है। कंपनी की ओर से एक खास ऑफर चलाया जा रहा है, जिसका नाम है 'डीजल भरो, इनाम जीतो'।

इंडियन ऑयल के आउटलेट पर जाकर भरवाएं डीजल और पाएं दो करोड़ का इनाम, जल्दी करें कहीं हाथ से निकल न जाए ये खास ऑफर
X

इंडियन ऑयल की डीजल भरवाओ इनाम जीतो स्कीम

नई दिल्ली। देश भर में एक तरफ तो कोरोना वायरस (Corona Virus) ने कहर बरपाया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ बढ़ती महंगाई ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। खासकर पेट्रोल डीजल की बात करें तो इसके दाम रिकॉर्ड ऊंचाई पर बने हुए हैं। लेकिन इंडियन ऑयल ने एक ऐसी ऑफर निकाली जिससे आप मिनटों में करोड़पति बन सकते हैं। इंडियन ऑयल (Indian Oil) अपने ग्राहकों को 2 करोड़ रुपये जीतने का मौका दे रही है। कंपनी ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है। कंपनी की ओर से एक खास ऑफर चलाया जा रहा है, जिसका नाम है 'डीजल भरो, इनाम जीतो' (Diesel Bharo, Inaam jeeto)। इस ऑफर को जीतकर आप करोड़पति बन सकते हैं। बता दें 18 साल से ऊपर का कोई भी व्यक्ति इस ऑफर का फायदा उठा सकता है।

कम से कम 25 लीटर डीजल भरवाएं और जीतें इनाम

Indian Oil ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आप इंडियन ऑयल के किसी भी आउटलेट पर मिनिमम 25 लीटर डीजल भरवा कर यह इनाम जीत सकते हैं। कंपनी ने बताया कि आपको मिनिमम 25 लीटर डीजल भरवाना होगा ज्यादा की कोई लिमिट नहीं है। इसका बिल भी एक ही होना चाहिए। इंडियन ऑयल का यह ऑफर 31 जुलाई 2021 की रात 12 बजे तक के लिए उपलब्ध है।

आपको करना होगा SMS

25 लीटर या उससे ज्यादा डीजल खरीदने के बाद आपको जो सिंगल प्रिटेंड बिल मिलेगा। उस पर एक बिल नंबर और डीलर कोड (Dealer Code) होगा। उस कोड को 7799033333 नंबर पर SMS भेजना होगा।

इस तरह भेजे SMS

कंपनी को मैसेज भेजने के लिए आपको सबसे पहले डीलर कोड टाइप करना होगा इसके बाद स्पेस देनी होगी फिर बिल नंबर टाइप करें। इसके बाद में स्पेस देकर क्वांटिटी टाइप करें और 7799033333 नंबर सेंड कर दें।

और पढ़ें
Next Story